छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद 'डी-कंपनी' में खलबली

By: | Last Updated: Thursday, 29 October 2015 4:27 AM

नई दिल्ली/मुंबई : अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद ‘डी-कंपनी’ में खलबली मची हुई है. एक तरफ जहां भारतीय एजेंसियां जल्द से जल्द छोटा राजन को अपने कब्जे में लेकर उससे दाऊद के संबंध में जानकारी लेना चाह रही है, वहीं ‘डी-कंपनी’ ऐसा नहीं होने देने का हर संभव प्रयास करेगी. इसके साथ ही ‘डी-कंपनी’ को चलाने वाले दिमाग इस नई परिस्थिति से बचने के लिए हर संभव प्रयाम में लग गए हैं.

 

पढ़ें : EXCLUSIVE : मैंने सरेंडर नहीं किया, CBI को सब बताऊंगा : छोटा राजन

 

मुंबई और दिल्ली की पुलिस के साथ उन सभी विभागों को खास तौर पर सतर्क किया गया है. ‘डी-कंपनी’ के गुर्गों और सिंपेथाइजरों पर खास नजर रखी जा रही है. सूत्रों के मुताबिक गुर्गों की गतिविधियों को देखकर ही एजेंसियां खलबली की आशंका जाहिर कर रही हैं. इसी सिलसिले में मुंबई पुलिस ने स्थानीय एयरपोर्ट से दाऊद के खास माने जाने वाले रियाज भाटी को गिरफ्तार किया है. रियाज को 2 फर्जी पासपोर्ट से साथ पकड़ा गया है.

 

पढ़ें : छोटा राजन : डी-कंपनी का खास जो बना दाऊद का सबसे बड़ा दुश्मन

 

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में भी ‘डी-कंपनी’ सक्रिय है और हवाला के साथ ही क्रिकेट सट्टेबाजी में लिप्त है. दिल्ली पुलिस ने पिछले वर्ष दर्ज एक एफआईआर में इसका जिक्र भी किया था. पुलिस ने ‘डी-कंपनी’ पर भी एफआईआर की थी. मामले का खुलासा तत्कालीन दिल्ली पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार ने किया था. ऐसे में दिल्ली पुलिस भी इस पर खास नजर रखे हुए है.

 

पढ़ें : दुबई में दाऊद इब्राहिम पर कसा शिकंजा, बेनामी संपत्तियां जब्त

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: D-company disturbed after chhota Rajan arrest
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017