अखलाक के परिवार ने बिसाड़ा छोड़ा, एयरफोर्स कालोनी में हुआ शिफ्ट

By: | Last Updated: Wednesday, 7 October 2015 7:49 AM

नई दिल्ली : दादरी कांड के पीड़ीत परिवार ने अपना पुस्तैनी बिसाड़ा गांव छोड़ दिया है. पूरे परिवार को दिल्ली के सुब्रतो पार्क स्थित एयरफोर्स के पश्चिमी कमांड मुख्यालय में शिफ्ट कर दिया गया है. परिवार की सुरक्षा को देखते हुए यह कदम उठाया गया है. इससे पहले गांव के कई मुस्लिम परिवार डर के चलते वहां से जा चुके हैं.

 

पढ़ें : यूएन को चिट्ठी लिखना देशद्रोह, अब मुलायम आज़म के पिछवाड़े पर मारे लात: शिवसेना 

 

गौरतलब है कि अखलाक का बेटा सरताज, भारतीय वायुसेना में है. उसके पिता की मौत के बाद कई वरिष्ठ वायुसेना अधिकारी उसके घर पहुंचे थे. इसके साथ ही वायुसेना प्रमुख अरूप राहा ने भी कहा था कि सरताज के परिवार की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाएगा. उन्होंने परिवार को एयरफोर्स बेस एरिया में रखने का संकेत दे दिया था.

 

उल्लेखनीय है कि 28 सितंबर की रात को बिसाड़ा गांव में गोमांस की अफवाह के बाद भीड़ ने अखलाक की हत्या कर दी थी. भीड़ ने उनके घर पर हमला किया था और उनके बेटे को भी शिकार बनाया था. बेटे दानिश को भी काफी चोटें आई हैं.

 

 पढ़ें : ‘गाय’ पर निबंध अब कैसे होंगे?  

 

इस मामले ने काफी तूल पकड़ा हुआ है. ज्यादातर राजनीतिक दल इस मसले पर विवादित बयान दे रहे हैं. इसके साथ ही घटना के बाद के पूरे इलाके में काफी तनाव है और भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dadri Victim’s family shifted to Air Force base for safety
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017