दबंगों की दरिंदगी : दलित परिवार को जिंदा जलाया, राजनाथ में मांगी रिपोर्ट

By: | Last Updated: Tuesday, 20 October 2015 5:50 AM
Dalit family burnt alive in Faridabad

फरीदाबाद : दिल्ली से 50 किलोमीटर दूर हरियाणा के फरीदाबाद के सुनपेड में 4 दलितों को जिंदा जलाने की घटना हुई है. पीड़ित जीतेंद्र के परिवार को तेल डालकर घर में जलाया गया है. एक साल और तीन साल के दोनों बच्चों की मौत हो गई है. जख्मी जीतेंद्र और उनकी पत्नी का इलाज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है. इस हत्याकांड को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से फोन पर बात की है.

जिस समय परिवार को जिंदा जलाया गया उस समय वह पूरा परिवार सो रहा था. गांव में जागरण चल रहा था और हत्यारों ने इसका लाभ उठाया. आरोप गांव के कुछ दबंग लोगों पर है. फिलहाल पुलिस के तमाम अधिकारीयों ने पूरे गांव को कब्जे में लेकर दुकानों को बंद करवा दिया है.

 

फरीदाबाद में 4 दलितों को जिंदा जलाया

 

पुलिस के मुताबिक एक परिवार के पति-पत्नी सहित दो बच्चे झुलस गए हैं. जिन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया है. पुलिस के मुताबिक पिछले साल गाँव में दबंगों और दलितों के बीच हुए झगडे में दबंग पक्ष के तीन लोग  मारे गए थे. फिलहाल भारी पुलिस बल मौके पर है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dalit family burnt alive in Faridabad
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017