नियमों को ताक पर रख कर पंजाब जेल में आयोजित हुआ डांस प्रोग्राम

By: | Last Updated: Saturday, 18 April 2015 2:51 AM
Dance performance in Tarn Taran jail sparks row

प्रतीकात्मक तस्वीर

अमृतसर: जेल के नियमों को तोड़ते हुए बैसाखी के अवसर पर तरनतारन जिले में भारत-पाक सीमा के पास स्थित पट्टी उप कारागार में महिला कलाकारों ने नृत्य कार्यक्रम पेश किया.

 

14 अप्रैल की घटना की पुष्टि करते हुए अमृतसर केंद्रीय कारागार के अधीक्षक आर. के. शर्मा ने बताया कि उन्होंने मामले में जांच की है और कारागार महानिदेशक आर. पी. मीणा के समक्ष रिपोर्ट पेश किया है.

 

जेल में महिलाओं के नृत्य कार्यक्रम को जेल नियमों के खिलाफ और ‘गैर कानूनी’ बताते हुए शर्मा ने कहा कि पट्टी जेल के उपाधीक्षक दविंदर सिंह रंधावा ने इस तरह के आयोजन के लिए कभी वरिष्ठ अधिकारियों से अनुमति नहीं मांगी.

 

शर्मा ने बताया कि जांच के दौरान उनके सामने पर्याप्त तस्वीरें पेश की गईं जिसमें रंधावा जेल में कैद कई कट्टर अपराधियों के साथ मंच साझा करते दिख रहे थे. जांच में यह भी पता चला कि उत्तेजक नृत्य करने के लिए कलाकारों को मोटी रकम दी गई थी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dance performance in Tarn Taran jail sparks row
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017