छोटा राजन से डरकर पाकिस्तान ने दाऊद की बढ़ाई सुरक्षा?

By: | Last Updated: Monday, 2 November 2015 12:04 PM

नई दिल्ली: पाकिस्तान की शरण में रह रहे भारत के मोस्टवांटेड डॉन दाऊद इब्राहिम की सुरक्षा को पाकिस्तान ने बढ़ा दिया है. छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद अब ऐसी खबरें आ रही है कि उसकी सुरक्षा में पाकिस्तानी सेना के सैनिकों को लगाया गया है.

 

आपको बता दें कि दाऊद के कराची और इस्लामाबाद के उसके घरों पर उसकी सुरक्षा बढ़ाई गयी है. गृह मंत्रालय के सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है.

 

मैं देशभक्त अंडरवर्ल्ड डॉन हूं! 

आपको बता दें कि छोटा राजन अंडरवर्ल्ड का वो नाम है जो दुनिया के मोस्टवांटेड डॉन दाऊद इब्राहिम को मारने का सिर्फ दावा ही नहीं करता रहा है बल्कि दाऊद को मारने की कोशिश भी कर चुका है. सलाखों के पीछे होने के बाद भी छोटा राजन ने एक बार फिर वही बात दोहराई है कि उसने जिंदगी भर दाऊद के खिलाफ लड़ाई लड़ी है और आगे भी ये लड़ाई जारी रहेगी.

छोटा राजन को पकड़ना बड़ी बात नहीं, पकड़ना है तो दाऊद को पकड़ो:BJP सांसद  

भारत का मोस्ट वॉन्टेड छोटा राजन है पांच हजार करोड़ का मालिक

छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद ‘डी-कंपनी’ में खलबली

डॉन ने कहा सरेंडर नहीं किया, डिपोर्ट करा लाया जाएगा भारत

दाऊद के डर से ‘बीमार’ छोटा राजन ने खुद को कराया गिरफ्तार!

 

‘मुसलमानों’ को मारने वाला छोटा राजन खुद को कहता था देशभक्त हिन्दू डॉन!

 

 

छोटा राजन देश की राजधानी दिल्ली से करीब 6 हजार किमी दूर इंडोनेशिया के बाली की जेल में है. जब भारतीय दूतावास के फर्स्ट सेक्रेटरी संजीव अग्रवाल छोटा राजन से मिलने बॉली के इस पुलिस लॉकप में पहुंचे थे. करीब 45 मिनट तक दोनों के बीच बातचीत होती रही.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dawood Ibrahim security enhanced in Pakistan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: dawood ibrahim Pakistan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017