छोटा शकील ने मोदी सरकार को ललकारा: कहा, डॉन को पकड़ना हलवा है क्या?

By: | Last Updated: Saturday, 4 July 2015 5:00 AM
Dawood was in talks to return to India: Chhota Shakeel

नई दिल्लीः अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को भारत सरकार के वापस लाने की कोशिशों से जुड़े बयानों के डॉन के शूटर छोटा शकील ने मजाक उड़ाया है. शकील ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से फोन पर बातचीत में कहा, ”हर बार जब नई सरकार आती है, वह पहला बयान हमारे बारे में देती है. उसको (दाउद इब्राहिम) लेके आएंगे, घुसकर लेके आएंगे. दाउद क्या हलवा है? बकरी का बच्चा समझ कर रखा है क्या? लाना है तो उसको लाओ न.”

 

उसको शब्द का इस्तेमाल शकील ने दाउद के लिए किया है.  शकील ने अपने दुश्मन छोटा राजन को ऑस्ट्रेलिया में ठिकाने लगाने की कोशिश की खबरों पर कहा, ”हम पहुंच ही गए थे, लेकिन उसे खबर लग गई और वह चूहे की तरह भाग निकला.”

 

आपको याद होगा कि लोकसभा चुनाव के वक्त पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि दाऊद को वापस लाने जैसे ऑपरेशन प्रेस रिलीज जारी करके नहीं किए जाते. अमेरिका ने पाकिस्तान में लादेन के खिलाफ कार्रवाई प्रेस रिलीज जारी करके नहीं की थी.

भारत नहीं आना चाहता दाउद

टाइम्स ऑफ इंडिया के इस इंटरव्यू में साफ तौर पर कहा गया है कि दाऊद और छोटा शकील अब भारत वापस नहीं लौटना चाहते. शकील के मुताबिक, 1993 में हुए मुंबई बम धमाकों के बाद दोनों वापस लौटना चाहते थे, लेकिन भारत सरकार ने उनका प्रस्ताव ठुकरा दिया. शकील ने कहा, ”जब हम 1993 में वापस लौटना चाहते थे, तो तुम लोगों और तुम्हारी सरकार ने इसकी मंजूरी नहीं दी. भाई ने भी उस वक्त राम जेठमलानी से लंदन में बात की थी. बात हो गई थी. लेकिन मंत्रालय, उस आडवाणी ने गेम खेला.” हालांकि, आडवाणी ने क्या किया, इस बारे में शकील ने कुछ नहीं कहा.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dawood was in talks to return to India: Chhota Shakeel
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: chhota shakeel dawood Modi Government
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017