DDCA विवाद: पीएम मोदी से इंसाफ मांगेंगे कीर्ति आजाद

By: | Last Updated: Friday, 25 December 2015 9:04 AM
DDCA: Kirti Azad Says Will Seek Meeting With PM Modi

नई दिल्ली: जेटली विवाद में सस्पेंड होने वाले बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद पीएम मोदी से मिलना चाहते हैं. आज कीर्ति पीएम से मिलने का समय मांगेंगे. सवाल ये है कि मोदी कीर्ति से मिलेंगे या नहीं.

सूत्रों के मुताबिक कीर्ति आजाद को निलंबित करने के फैसले से पार्टी के वरिष्ठ नेता आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, यशवंत सिन्हा और शांता कुमार नाराज हैं. इस मुद्दे पर मुरली मनोहर जोशी के घर हुई बैठक में कहा गया कि बीजेपी में जो कुछ हो रहा है वो गलत है. कीर्ति आजाद को अपना पक्ष रखने का मौका मिलना चाहिए था. वहीं डीडीसीए विवाद पर हुई चर्चा में कहा गया कि इसकी आय़ोग बनाकर जांच होनी चाहिए.

कीर्ति को डीडीसीए से भी निकालने की तैयारी
सूत्रों के मुताबिक बीजेपी से निलंबित होने वाले सांसद कीर्ति आजाद को अब डीडीसीए से भी बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. कीर्ति आजाद के साथ पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी, सुरेंद्र खन्ना और समीर बहादुर को भी डीडीसीए से बाहर किया जा सकता है. शनिवार को होने वाली डीडीसीए की बैठक में इसका फैसला हो सकता है. कीर्ति आजाद ने आरोप लगाया था कि जब अरुण जेटली DDCA यानी दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष थे तो उस समय स्टेडियम निर्माण में 57 करोड़ के ठेके फर्जी कंपनियों को दिए गए.

कीर्ति के बहाने राहुल का मोदी पर निशाना
कीर्ति आजाद के बहाने मोदी सरकार पर को निशाने पर लेते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि मोदी कहते थे कि ना खाउंगा और ना खाने दूंगा लेकिन अब उन्ही की पार्टी के लोग कह रहे हैं कि कोई खा रहा है तो ऐसे में वो अब क्या करेंगे ? बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा है कि राहुल सिर्फ केजरीवाल से होड़ करने में जुटे हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: DDCA: Kirti Azad Says Will Seek Meeting With PM Modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: DDCA kirti azad PM Modi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017