मीड डे मील में मरा हुआ चूहा मिला, प्रधानाध्यापिका निलंबित

By: | Last Updated: Friday, 21 November 2014 2:46 PM

लखनउ: उत्तर प्रदेश सरकार ने पिछले दिनों सहारनपुर के एक प्राथमिक विद्यालय के मीड डे मील में मरा हुआ चूहा मिलने के मामले में स्कूल की प्रधानाध्यापिका और एक कर्मचारी को निलंबित कर दिया है, जबकि योजना चलाने वाले गैर सरकारी संगठन (एन.जी.ओ.) को काली सूची में डाल दिया है.

 

बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री योगेश प्रताप सिंह ने आज यहां बताया कि सहारनपुर के एक प्राथमिक विद्यालय में आयोजित नुमाईश शिविर के मध्याह्न भोजन में कल एक मरा चूहा मिला था. जिसके बाद इस प्रकरण की जांच के आदेश दिये गये थे.

 

उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट के आधार पर विद्यालय की प्रधानाध्यापिका दीप्ति तथा एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया है और भोजन की आपूर्ति करने वाले एनजीओ को काली सूची में डाल दिया गया है.

 

सिंह ने बताया कि भोजन 107 छात्रों में वितरित किया जाने वाला था. लेकिन उससे पहले ही विद्यालय के एक शिक्षक ने उसमें चूहा देख लिया और एक हादसा होने से बच गया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dead rat found in mid-day meal, school principal suspended
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017