DEBATE: क्या मोदी की सुरक्षा खतरे में है?

DEBATE: क्या मोदी की सुरक्षा खतरे में है?

By: | Updated: 01 May 2014 12:56 PM

नई दिल्ली: चेन्नई में आज सुबह दो बम धमाके हुए जिसमें एक महिला की मौत हो गई, जबकि 11 जख्मी हो गए. अब बीजेपी ने इन धमाकों को अपने पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की सुरक्षा से जोड़ा है. पार्टी ने मोदी की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है.

 

अब सवाल है कि क्या मोदी की सुरक्षा खतरे में है? नीचे दिए कॉमेंट बॉक्स की मदद से आप भी इस बहस में शामिल हो सकते हैं.

 

हम आपकी राय को आपकी तस्वीर के साथ इस सटोरी में शामिल करेंगे.

 

चुनाव के बीच चेन्नई रेलवे स्टेशन पर आतंक की गरज ने राजनीति का तवा भी गर्म कर दिया. ब्लास्ट हुआ. बेशकीमती जान भी गई लेकिन ब्लास्ट उतना बड़ा नहीं था जितनी गहरी थी साजिश. बीजेपी को मौका मिल गया ये कहने का कि मोदी की सुरक्षा खतरे में है.

 

बीजेपी नेता निर्मला सीतारमन का कहना है कि बुधवार को तिरुपति में मोदी की रैली थी और उनकी पार्टी ने गृह मंत्री से टॉप लीडरशिप की सुरक्षा को लेकर कहा था.

 

तमिलनाडु में चुनाव हो चुका है. फिर भी चेन्नई ब्लास्ट से बीजेपी ने मोदी के लिए खतरा भांप लिया. ऐसा इसलिए क्योंकि एक दिन पहले मोदी चेन्नई से 157 किलोमीटर दूर तिरुपति में थे. बीजेपी ऐसा इसलिए भी कह रही है क्योंकि पटना में मोदी की रैली के सीरियल धमाके भी हुए थे.

 

बीजेपी ने मोदी की सुरक्षा पर सवाल उठाकर यूपीए सरकार के सुरक्षा इंतजामों पर सवाल उठाए हैं. सरकार ने देर नहीं की ये कहने में कि मोदी की सुरक्षा में कोई कोताही नहीं बरती जा रही है.

 

बीजेपी को मोदी की सुरक्षा को लेकर आशंका इसलिए भी है क्योंकि तमिलनाडु में दो साल पहले भी आडवाणी के कार्यक्रम के दौरान साजिश रची गई थी.

 

चेन्नई धमाके की साजिश की परत अभी नहीं खुली है. लेकिन चुनाव के दौरान धमाके से ही ये सवाल उठा है कि क्या मोदी की सुरक्षा खतरे में है?

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बिहार में बेकाबू बोलेरो ने स्कूली बच्चों को रौंदा, 9 की मौत, 20 से अधिक जख्मी