सरकार का विरोध करने वालों को देशद्रोही बताया जा रहा है- राहुल

By: | Last Updated: Tuesday, 1 December 2015 12:22 PM
Debate on intolerance and Rahul Gandhi in Lok Sabha

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने असहनशीलता के मुद्दे पर लोकसभा में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि मोदी के गुजरात मॉडल का गुब्बार फूट गया.

 

लोकसभा में असहनशीलता पर बहस के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि सरकार का विरोध करने वालों को आज देशद्रोही बताया जा रहा है.

 

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असहिष्णुता के मुद्दों पर चुप रहते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री दलित बच्चों की तुलना कुत्ते से करने वाले वी.के.सिंह को मंत्री पद से हटाएं. राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री दादरी में एक मुसलमान की पीट-पीटकर की गई हत्या और महाराष्ट्र में तर्कशास्त्री नरेंद्र दाभोलकर की हत्या जैसे मामलों पर कुछ नहीं बोलते.

 

उन्होंने कहा कि हरियाणा में दो दलित बच्चों को जलाकर मार डालने की घटना में अपनी टिप्पणी से वी.के.सिंह ने संविधान को चुनौती दी है.

 

राहुल ने कहा, “उन्होंने (सिंह) दलित बच्चों को कुत्ता कहा. उन्होंने दलित बच्चों की कुत्तों से तुलना कर सीधे संविधान को चुनौती दी है. प्रधानमंत्री उन्हें (मंत्री पद पर बनाए रखकर) काम कैसे करते रहने दे सकते हैं.

 

देखें वीडियो-

सरकार का विरोध करने वालों को देशद्रोही बताया जा रहा है- राहुल 

 

हरियाणा के फरीदाबाद के सुनपेड़ गांव में एक घर में आग लगा दी गई थी, जिसमें दो दलित बच्चे जलकर मर गए थे. जब सरकार पर उंगली उठी तो वी.के.सिंह ने कहा था कि हर बात के लिए सरकार जिम्मेदार नहीं हो सकती. अगर कोई किसी कुत्ते को पत्थर मार दे तो क्या इसके लिए सरकार जिम्मेदार होगी.

 

मोदी के खिलाफ बोलने वाले बीजेपी नेता अरुण शौरी के बीमार बेटे को भी कुछ लोगों ने नहीं छोड़ा. और पीएम उन लोगों को फॉलो करते हैं. राहुल

 

कलबुर्गी हत्या पर पीएम चुप रहे.- राहुल गांधी

 

गुजरात मॉडल का गुब्बारा फूट गया- राहुल गांधी

 

क्या PM देश के लोगों की आवाज सुनेंगे?या खड़े होकर देश की आवाज को कुचलते हुए देखेंगे. राहुल गांधी

 

राहुल गांधी ने Gen_VKSingh के दलित विरोधी बयान का जिक्र करते हुए उन पर निशाना साधा.

 

FTII आंदोलन को दबा दिया गया- राहुल गांधी

 

पटेल आंदोलन ने हवा निकाल दी- राहुल गांधी

 

आज भारत इसलिए सफल है क्योंकि हम लोगों को बोलने की आजादी देते हैं. -राहुल गांधी

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Debate on intolerance and Rahul Gandhi in Lok Sabha
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017