Deepika Padukone will not attend International Entrepreneurship Conference । वैश्विक उद्यमिता सम्मेलन में शामिल नहीं होंगी दीपिका पादुकोण

वैश्विक उद्यमिता सम्मेलन में शामिल नहीं होंगी दीपिका पादुकोण

विवादित फिल्म "पद्मावती" की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने हैदराबाद में आयोजित हो रहे वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन से अपना नाम वापस ले लिया है.

By: | Updated: 21 Nov 2017 09:48 AM
Deepika Padukone will not attend International Entrepreneurship Conference

हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने एक बयान में यह कहा था कि ना ही वे शादी कर रही हैं और ना ही प्रेगनेंट हैं.

हैदराबाद: विवादित फिल्म "पद्मावती" की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने हैदराबाद में आयोजित हो रहे वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन से अपना नाम वापस ले लिया है. यह सम्मेलन 28 से 30 नवंबर तक आयोजित होना है और इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप शामिल होंगी.

इतिहास से कथित छेड़छाड़ पर कुछ संगठनों की धमकी और विरोध के बाद दीपिका अभिनीत 'पद्मावती' की रिलीज को कल इसके निर्माताओं ने टाल दी थी. सम्मेलन की थीम 'वीमन फर्स्ट, प्रोस्पेरिटी फार आल' है और इसमें 28 नवंबर को इवांका ट्रंप अपने देश से एक प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगी.

तेलंगाना सरकार में आईटी एवं उद्योग के प्रधान सचिव, जयेश रंजन ने कहा, 'हॉलीवुड टू नॉलीवुड टू बॉलीवुड' पर पैनल चर्चा होनी है. इस सत्र में पहले दीपिका पादुकोण के आने की उम्मीद थी लेकिन अब उन्होंने इंकार कर दिया है. हम देखेंगे कि उनकी जगह कौन ले सकता है. नॉलीवुड नाइजीरिया फिल्म उद्योग का लोकप्रिय नाम है.

रंजन ने एक कार्यक्रम के इतर संवाददाताओं से कहा, अन्य ने भी नाम वापस लिया है. उदाहरण के लिए, एम एस धोनी को एक सत्र में आना था. अब उन्होंने मना कर दिया है. लोग विभिन्न कारणों से इंकार कर रहे हैं. क्योंकि धोनी ने मना कर दिया है, अब हमें सानिया मिर्जा, गोपीचंद को लाना होगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Deepika Padukone will not attend International Entrepreneurship Conference
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story राहुल के इंटरव्यू पर बढ़ा विवाद, EC पहुंची कांग्रेस ने कहा- पीएम मोदी और अमित शाह पर भी हो FIR