तीनों सेनाओं के कमान में दिवाली मनाएंगी रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण अंडमान निकोबार द्वीप में स्थित सामरिक रूप से महत्वपूर्ण तीनों सेनाओं (थल, वायु एवं नौसेना) के कमान में सैन्यकर्मियों के साथ दीवाली मनाएंगी.

By: | Last Updated: Friday, 13 October 2017 8:47 AM
Defence Minister Nirmala Sitharaman to visit Andaman for Diwali

नई दिल्ली: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण अंडमान निकोबार द्वीप में स्थित सामरिक रूप से महत्वपूर्ण तीनों सेनाओं (थल, वायु एवं नौसेना) के कमान में सैन्यकर्मियों के साथ दिवाली मनाएंगी.

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि निर्मला 24 और 25 अक्तूबर को फिलीपीन की यात्रा पर होंगी और खासकर समुद्री क्षेत्र में सैन्य सहयोग मजबूत करने के तरीके तलाशने के लिए इस दौरान वहां के वरिष्ठ नेताओं के साथ बातचीत करेंगी. रक्षा मंत्री के तौर पर यह उनका पहला विदेश दौरा होगा.
Nirmala_1310
सूत्रों के अनुसार निर्मला 18 अक्तूबर को अंडमान निकोबार द्वीप की यात्रा पर जाएंगी और 19 अक्तूबर को तीनों सेवाओं के कर्मियों के साथ उत्सव मनाएंगी.

यात्रा के दौरान उनके तीनों सेनाओं वाले देश के एकमात्र कमान की अभियान संबंधी तैयारियों का जायजा लेने की भी उम्मीद है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Defence Minister Nirmala Sitharaman to visit Andaman for Diwali
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017