दिल्ली सरकार का तोहफा: रक्षाबंधन पर महिलाओं को डीटीसी बसों फ्री सफर

By: | Last Updated: Friday, 28 August 2015 2:34 PM

दिल्ली: रक्षाबंधन के मौके पर दिल्ली सरकार महिलाओं को मुफ्त में यात्रा कराएगी. सरकार की तरफ से परिवहन मंत्री गोपाल राय ने लोगों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं देते हुए इस बात की घोषणा की.

 

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी है. सिसोदिया ने ट्विटर पर लिखा, “रक्षाबंधन के मौके पर सभी महिलाओं के लिए कल डीटीसी बसों में यात्रा मुफ्त होगी.”

 

 

29 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन महिलाएं सुबह आठ बजे से रात 10 बजे तक डीटीसी की नॉन एसी लो-फ्लोर तथा स्टैंडर्ड फ्लोर बसों के साथ-साथ क्लस्टर बसों में भी मुफ्त यात्रा कर सकेंगी. यह सुविधा पूरे दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में लागू होगी. लेकिन एसी बसों में सफर करने के लिए उन्हें तय किराया देना पड़ेगा.

 

परिवहन मंत्री गोपाल राय ने कहा कि महिलाएं अपने भाइयों के पास उनके घर आराम से पहुंच सकें इसलिए सरकार उन्हें ये सुविधा दे रही है.

 

हरियाणा सरकार भी रक्षा बंधन पर महिलाओं को रोडवेज बसों में फ्री  य़ात्रा की सुविधा प्रदान कर रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: delhi and haryana goverment gives present for ladies on the day of rakshabandhan.
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017