दिल्ली में AAP का किरन बेदी पर नया हमला, पोस्टर में बताया अवसरवादी

By: | Last Updated: Saturday, 24 January 2015 9:03 AM
delhi assembly election: arvind kejariwal vs kiran bedi poster war

नई दिल्ली: दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी के बीच में पोस्टर वॉर शुरु हो गया है. ‘आप’ समर्थकों ने ऑटो के पीछे पोस्टर लगाकर लिखा है कि ‘दिल्ली का सीएम कौन? ईमानदार केजरीवाल या अवसरवादी किरन बेदी!’ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की दिल्ली में ऐसे कम से कम पांच हजार पोस्टर लगाने की योजना है.

 

आपको बता दें कि जब तक बीजेपी ने मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित नहीं किया था तब तक  आम आदमी पार्टी बीजेपी के जगदीश मुखी और कांग्रेस की शीला दीक्षित को लेकर पोस्टर जारी किया था.

 

आपको बता दें कि किरन बेदी कृष्णानगर से चुनाव लड़ रही हैं. यह विधानसभा सीट बीजेपी का गढ़ मानी जाती है. वहीं अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली सीट से अपनी किस्मत आजमा जा रहे हैं. इसी सीट से पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में केजरीवाल ने कांग्रेस की दिग्गज नेता शीला दीक्षित को हरा दिया था.

 

चुनावी प्रचार में जुटी सभी  पार्टियां

बदलते चुनावी समीकरण की वजह से दिल्ली चुनाव में सरगर्मी आ गई है. सभी पार्टियां जी-जान से प्रचार करने में जुट गई हैं. कृष्णानगर सीट पर आज किरन बेदी प्रचार के लिए पहुंची तो वहीं दिल्ली के सदर बाजार से कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन ने भी अपना चुनाव प्रचार किया. माकन अपने समर्थकों के साथ गली-गली घूमे और चुनाव के बाद कांग्रेस को बड़ी सफलता मिलने का दावा किया. दिल्ली के कृष्णानगर में किरन बेदी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया गया.

 

बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत

दिल्ली विधानसभा चुनाव में  बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. बीजेपी ने अपने 90 मंत्रियों को चुनावी प्रचार के लिए उतारा है. केंद्र और राज्य के कुल 90 मंत्रियों को चुनाव प्रचार में उतारा गया है. बीजेपी ने जिन केंद्रीय मंत्रियों को चुनाव प्रचार में उतारा है उनमें जेपी नड्डा, रविशंकर प्रसाद, धर्मेंद्र प्रधान, राधामोहन सिंह और वाणिज्य मंत्री निर्मला सीतारामन शामिल हैं. एमपी के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी दिल्ली चुनाव में प्रचार करेंगे.

 

सात फरवरी को दिल्ली में मतदान

आपको बता दें कि दिल्ली में 7 फरवरी को वोटिंग होगी तो 10 फरवरी को वोटों की गिनती होगी. साल 2013 में दिल्ली में हुए विधानसभा  चुनाव में बीजेपी को 32,आप को 28, कांग्रेस को आठ और अन्य के खाते में दो सीटें गई थीं. उस समय कांग्रेस के समर्थन से आप ने सरकार ने बनाई थी जो 49 दिनों तक चली और फिर दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लागू हो गया.

 

सबसे तेज चुनाव नतीजे जानने के लिए 10 फरवरी को एबीपी न्यूज़ देखें.

 

संबंधित ख़बरें-

Exclusive: न्योता नहीं मिलने से अरविंद केजरीवाल नाराज

किरन बेदी ने वाजपेयी और आडवाणी से लिया आशीर्वाद

दिल्ली: बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत, 90 मंत्रियों को प्रचार में उतारा, खुद पीएम मोदी करेंगे 4 रैलियां

आम आदमी पार्टी से जुड़े बीजेपी, कांग्रेस के नेता 

चुनाव आयोग की हिदायत के बाद भी नहीं माने केजरीवाल

सर्वे: बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी तो, दिल्ली में मोदी से ज्यादा लोकप्रिय हैं केजरीवाल

किरण बेदी ने वाजपेयी और आडवाणी से मुलाकात की, आशीर्वाद मांगा

केजरीवाल को चुनाव आयोग ने संभलकर बोलने की दी हिदायत

दिल्ली चुनाव: दिल्ली में 70 रैलियां करेंगी किरण बेदी

यूपी विधान परिषद में समाजवादी पार्टी की बड़ी जीत, बीजेपी को झटका

घोषणापत्र: किरन बेदी को बीजेपी में सहमति से लाया गया 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: delhi assembly election: arvind kejariwal vs kiran bedi poster war
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017