दिल्ली में आज पीएम की पहली चुनावी सभा

By: | Last Updated: Saturday, 31 January 2015 1:46 AM
delhi assembly election: pm modi to start election campaign for the bjp

फ़ाइल फ़ोटो: भारत के पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: दिल्ली में आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपनी पार्टी बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. आज दोपहर 3.45 मिनट पर पूर्वी दिल्ली के कड़कड़डूमा के सीबीडी मैदान में मोदी की चुनावी रैली होने वाली है. बीजेपी को भारी भीड़ जुटाने के निर्देश दिए गए हैं.

 

दिल्ली में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह भी आज चुनावी सभाएं करेंगे. राजनाथ तुगलकाबाद, बदरपुर और ओखला में प्रचार करेंगे. बीजेपी ने दिल्ली में अपने दिग्गज नेताओं को प्रचार में उतारा है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की आज शाम 6.30 बजे बवाना और 7.15 बजे रिठाला में चुनावी सभाएं करेंगे.

 

दिल्ली में शाह ने जनकपुरी और उत्तमनगर में रैलियों को संबोधित किया जिसमें उन्होंने कहा, “बीजेपी का सीधा मुकाबला आम आदमी पार्टी से है. कांग्रेस मुकाबले में नहीं है.” अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहल गांधी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, “राहुल गांधी को परिवर्तन इसलिए नहीं दिखता क्योंकि वो इटैलियन (इटली का) चश्मा पहने हुए हैं.”

 

अमित शाह ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने लोकपाल के लिए नहीं पीएम बनने के लिए दिल्ली की सरकार छोड़ी थी. दिल्ली के जनकपुरी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, “बीजेपी के सवालों का उनके पास जवाब नहीं है.”

 

मनोज तिवारी और शहनवाज हुसैन भी कर रहे हैं प्रचार

 

दिल्ली में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल को पलटू राम और भगोड़ा बताया. मनोज तिवारी के मुताबिक जनता केजरीवाल को अच्छी तरह पहचान चुकी है. वहीं दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी पार्टी के लिए प्रचार किया. उन्होंने लोगों से पार्टी को जिताने की अपील की है.

 

सिद्धू की शेरो-शायरी और आदित्यनाथ की विकास की बातें

 

दिल्ली के बादली विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रचार किया. उन्होंने शेरो-शायरी के जरिए विरोधी पार्टियों पर तंज कसे. बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. खास बात ये रही कि आदित्यनाथ ने इस रैली में हिंदुत्व की जगह विकास की बात की.

 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री की किरन को जिताने की अपील

 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दिल्ली के लोगों से अपील की है कि वो किरन बेदी को जीत दिलाएं. वहीं आम आदमी पार्टी के नेता सुनील कुलकर्णी बीजेपी में शामिल हो गए. लोकसभा चुनाव में कुलकर्णी वडोदरा सीट से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़े थे.

 

कल होगी सोनिया गांधी की रैली

 

दिल्ली में कल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पार्टी के चुनाव प्रचार में उतरेंगी. बदरपुर के मीठापुर चौक में होगी सोनिया की रैली.

 

संबंधित खबरें:

कालाधन तो लाए नहीं मोदी, 10 लाख का सूट जरूर मंगा लिया: राहुल गांधी 

‘आप’ से बीजेपी हर दिन पूछेगी 5 सवाल

किरन Vs केजरीवाल 

दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जाः बीजेपी ने ठंडे बस्ते में डाला  

किरन Vs केजरीवाल: दिल्ली की जंग में क्या है बीजेपी-आप की परेशानी? 

केजरीवाल को घेरने के लिए बीजेपी का ‘मंत्री’ चक्रव्यूह 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: delhi assembly election: pm modi to start election campaign for the bjp
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017