दिल्ली: बहादुर लड़की ने मोबाइल छीनकर भाग रहे स्नेचर्स को दौड़ा कर पीटा, पुलिस के हवाले किया

महज़ 19 साल की उम्र में ही एक लड़की ने बहादुरी की एक ऐसी मिसाल पेश की है जो आज के दौर की लड़कियों के लिए एक नज़ीर है, लड़की ने मोबाइल छीनकर भाग रहे बाइक सवार 3 स्नैचर्स का पीछा किया और उनकी पिटाई कर एक को पकड़ लिया.

By: | Last Updated: Sunday, 23 July 2017 1:57 PM
Delhi: brave girl caught mobile snatchers and handed over to the police

नई दिल्ली: महज़ 19 साल की उम्र में ही एक लड़की ने बहादुरी की एक ऐसी मिसाल पेश की है जो आज के दौर की लड़कियों के लिए एक नज़ीर है. लड़की ने मोबाइल छीनकर भाग रहे बाइक सवार 3 स्नैचर्स का पीछा किया और उनकी पिटाई कर एक को पकड़ लिया.

घटना शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे की है, 19 साल की लकी बाज़ार से वापस अपने घर के पास पहुंची ही थी कि लाल रंग की पल्सर बाइक पर 3 स्नैचर आये और पालक झपकते ही लकी का मोबाइल उसके हाथ से छीन कर भाग निकले.

BRAVE GIRL 3

अचानक हुई इस घटना के बाद लकी ने 100 मीटर दूर तक बाइक का पीछा किया और पीछे से एक स्नैचर का कपड़ा पकड़ कर उसे बाइक से गिरा दिया और उसकी पिटाई करने लगी, बदमाश बेखौफ थे लेकिन लकी अकेले ही बिना डरे तीन बदमाशों से भिड़ गई.

आस पास के लोग मौके पर पहुंचे तो उन्होंने बदमाश को पकड़ा और पुलिस को खबर की.

BRAVE GIRL 4

आपको बता दें कि लकी उड़ीसा की रहने वाली है और दिल्ली के विजय विहार इलाके में परिवार के साथ किराये पर रहती है. लकी 10वी क्लास में पढ़ती है और इंस्टिट्यूट में मोटिवेशनल क्लास भी देती है

BRAVE GIRL 2

लकी का कहना है कि लड़कियों को डरने के बजाए मुकाबला करना चहिये. ये लकी की बहादुरी ही है कि उसने एक स्नैचर को पकड़ कर विजय विहार पुलिस के हवाले किया ,जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने एक और आरोपी स्नैचर को पकड़ लिया. फिलहाल दो स्नैचर पुलिस के शिकंजे में है जबकी तीसरे की पुलिस तलाश कर रही है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Delhi: brave girl caught mobile snatchers and handed over to the police
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Delhi MOBILE snatchers Brave Girl
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017