PM मोदी की दिल्ली में आज आखिरी रैली, चुनाव प्रचार में पार्टियां झोकेंगी ताकत

By: | Last Updated: Wednesday, 4 February 2015 1:14 AM
Delhi Election_Narendra Modi_Campaign_BJP_AAP_Congress_

नई दिल्ली: दिल्ली चुनाव प्रचार का गुरूवार को आखिरी दिन है ऐसे में सभी दल आज और कल अपनी तमाम ताकत झौंक दिल्ली की जनता तक आखिरी समय में अपनी बात पहुंचाने का प्रयत्न करेंगी.

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आज प्रधानमंत्री मोदी की चौथी और आखिरी रैली है. आंबेडकरनगर के डीडीए मैदान में दोपहर ढाई बजे नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे.

 

प्रधानमंत्री मोदी इससे पहले 31 जनवरी को कड़कड़डूमा, 1 फरवरी को द्वारका और 3 फरवरी को रोहिणी में चुनावी रैलियों को सम्बोधित कर चुके हैं. दिल्ली में चुनाव प्रचार गुरूवार शाम खत्म हो रहा है.

 

दिल्ली के चुनावी दंगल में आज कांग्रेस उपाघ्यक्ष राहुल गांधी की भी रैली है, जहांगीरपुरी में भलस्वा गांव के डीडीए मैदान में दोपहर 12 बजे राहुल गांधी की जनसभा होगी.

 

राहुल गांधी जनसभा के बाद दिल्ली में रोड शो भी करेंगे. दोपहर ढाई बजे आज़ाद मार्केट चौक से रोड शो शुरू होगा, जो सदर बाजार, चांदनी चौक, मटिया महल और बल्लीमारान तक जाएगा.

 

आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल भी आज तीन जनसभा करेंगे. दिल्ली के तिलक नगर, राजौरी गार्डन और मोती नगर में अरविंद केजरीवाल चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे.

 

आम आदमी पार्टी दिल्ली के कृष्णानगर में सुबह 11 बजे आप की शक्ति नाम से मेगा रैली करेगी. रैली में आप से जुड़ी कई महिला अधिकारी और चर्चित महिला हस्तियां शामिल होंगी.

 

बीजेपी की सीएम उम्मीदवार किरन बेदी की आज दिल्ली के नरेला में जनसभा, शाम 5 बजे जनसभा को संबोधित करेंगी किरन बेदी. आज दिल्ली में किरन बेदी का रोड शो भी.

 

दिल्ली में आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की ताबड़तोड़ चार रैलियां, दिल्ली के जंगपुरा, चांदनी चौक. नई दिल्ली और मादीपुर विधानसभा सीट में अमित शाह जनसभा को संबोधित करेंगे.

 

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज दक्षिणी दिल्ली के तुगलकाबाद में एक चुनावी रैली करेंगी. शाम 7 बजे तुगलकाबाद के रेलवे कॉलोनी में जनसभा को संबोधित करेंगी.

 

कांग्रेस नेता अजय माकन आज अपनी विधानसभा सीट सदर बाजार में चुनाव प्रचार करेंगे. सुबह साढे 9 बजे सदर बाजार से आनंद पर्वत तक पदयात्रा करेंगे.

 

बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू आज दिल्ली के रिठाला विधानसभा में जनसभा करेंगे सिद्धू  दोपहर 3 बजे तक करीब पांच जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

 

बीजेपी नेता और मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव दिल्ली विधानसभा के लिए आज  दोपहर 12 बजे से प्रचार शुरू करेंगे. राजू श्रीवास्तव दिल्ली के 6 विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार करेंगे. तमाम दल आखिर के दो दिनों में कोई भी कोर-सकर नहीं छोड़ना चाहते है.

 

संबंधित खबरें:

आम आदमी पार्टी को मिल सकता है पूर्ण बहुमत: सर्वे

अगर हमने हवाला से पैसा लिया है तो मुझे गिरफ्तार किया जाए: केजरीवाल

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Delhi Election_Narendra Modi_Campaign_BJP_AAP_Congress_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published: