भ्रष्ट पुलिस वालों के खिलाफ स्टिंग करने वाले चेतन शर्मा पर हमला

By: | Last Updated: Saturday, 25 April 2015 3:33 AM
delhi firing

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज़ उठाना महंगा पड़ गया. दिल्ली पुलिस के भ्रष्ट पुलिस कर्मियो के खिलाफ स्टिंग कर उनपर कार्रवाई करवाने वाले चेतन प्रकाश शर्मा पर शुक्रवार रात करीब 10 बजे कुछ अनजान लोगों ने जानलेवा हमला किया.

आज सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चेतन शर्मा को देखने हॉस्पिटल पहुंचे.

 

चेतन पर हमला दिल्ली के डाबरी के पास लिश्वास नगर में हुआ. चेतन पर उस वक्त हुआ जब वह अपने कुत्ते को घुमाने निकले थे. जैसे ही चेतन अपनी गली के बाहर पहुंचे तभी बदमाशों ने गोलिया चला दीं इनमें से एक गोली चेतन के हाथ में लगी जबकि दूसरी उनके कुत्ते को लगी जिससे कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गयी. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

 

इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने चेतन को डीडीयू अस्पताल में भार्ती कराया जहां अभी चेतन का इलाजड चल रहा है. पुलिस वारदात की जगह पर सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है. चेतन शर्मा को लंबे समय से धमकियां मिल रहीं थीं. चेतन को दो पीएसओ भी मिले थे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: delhi firing
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: chetan sharma delhi firing
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017