कुमार विश्वास केस: महिला और दिल्ली पुलिस को हाईकोर्ट का नोटिस

By: | Last Updated: Tuesday, 22 March 2016 1:17 PM
delhi high court issue notice to delhi police and the petitioner who filed case against kumar vishwas

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी नेता और कवि कुमार विश्वास की अर्जी पर दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस और विश्वास पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगानेवाली महिला को नोटिस जारी किया.

मामले की अगली सुनवाई 21जुलाई को होगी. कुमार विश्वास ने मांग की है कि निचली अदालत के आदेश पर उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द किया जाए.

दिल्ली पुलिस ने हाईकोर्ट को बताया कि शिकायत के तथ्यों और शुरुआती जांच के आधार पर इस मामले में आरोप नहीं बन रहे हैं. कुमार विश्वास के वकीलों ने कहा कि आरोप लगाने वाली महिला के बयान बार बार बदलते रहे हैं.

निचली अदालत ने जो एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है वो तथ्यों पर आधारित नहीं है. आपको बता दें दिल्ली की एक अदालत के आदेश पर कुमिार विश्वास पर सरोजनी नगर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी.

कोर्ट ने ये आदेश हाल ही में एक महिला की शिकायत के बाद दिया था. इस शिकायत में महिला ने कुमार विश्वास पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: delhi high court issue notice to delhi police and the petitioner who filed case against kumar vishwas
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017