Delhi High Court on Arvind Kejriwal Delhi Police thulla Remark दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को ठुल्ला कहने पर अरविंद केजरीवाल से पूछे सवाल

दिल्ली HC ने केजरीवाल से पूछा- जेटली से माफी मांग सकते हैं तो पुलिस को 'ठुल्ला' कहने पर क्यों नहीं?

दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल से पूछा कि जब वह वित्त मंत्री अरुण जेटली जैसे अन्य लोगों से माफी मांग रहे हैं तो पुलिसकर्मियों के लिए ‘ठुल्ला’ शब्द इस्तेमाल करने के लिए एक कांस्टेबल से माफी क्यों नहीं मांग सकते.

By: | Updated: 17 Apr 2018 11:54 AM
Delhi High Court on Arvind Kejriwal Delhi Police thulla Remark

नई दिल्ली: दिल्ली हाई कोर्ट ने सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछा कि जब वह वित्त मंत्री अरुण जेटली जैसे अन्य लोगों से माफी मांग रहे हैं तो पुलिसकर्मियों के लिए ‘ठुल्ला’ शब्द इस्तेमाल करने के लिए एक कांस्टेबल से माफी क्यों नहीं मांग सकते. जस्टिस अनु मल्होत्रा ने कहा कि अगर केजरीवाल अपने बयानों के लिए अन्य सभी से माफी मांग रहे हैं तो वह पुलिस अधिकारियों के साथ ऐसा करके मामले का हल क्यों नहीं निकाल सकते?


केजरीवाल के वकील ने कहा कि वह इस पर मुख्यमंत्री से निर्देश प्राप्त करेंगे, जिसके बाद अदालत ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 29 मई की तारीख तय की. अदालत केजरीवाल की एक याचिका पर सुनवाई कर रही थी जिसमें एक कांस्टेबल द्वारा दाखिल आपराधिक मानहानि के मामले में उन्हें तलब करने के निचली अदालत के आदेश को रद्द करने की मांग की गयी थी.


केजरीवाल ने पिछले कुछ दिनों में जेटली, पंजाब के नेता बिक्रम मजीठिया, पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल और अन्य लोगों से उनके खिलाफ की गयी अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगी है.


केजरीवाल से मिले झटके के बाद कुमार विश्वास बोले- कवि अकबर से भी नहीं डरा

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Delhi High Court on Arvind Kejriwal Delhi Police thulla Remark
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आधार नहीं है लाभ पहुंचाने के लिए सर्वश्रेष्ठ मॉडल: सुप्रीम कोर्ट