ओला ने महिला यात्रियों से दुर्व्यवहार करने वाले ड्राइवर को निकाला

By: | Last Updated: Thursday, 5 November 2015 2:45 AM

नई दिल्ली: ऐप आधारित कैब सेवा प्रदाता कंपनी ओला के तहत पंजीकृत एक टैक्सी ड्राइवर को दो महिला यात्रियों के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के दो दिन बाद कंपनी ने कहा कि उसने संबंधित कैब और ड्राइवर दोनों को अपने रजिस्टर से हटा दिया है.

 

ओला कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘ग्राहकों से उनका फीडबैक लेने के बाद हमने उक्त वाहन और ड्राइवर को ओला सेवाओं से हटा दिया है. हमारे साथ पंजीकृत ड्राइवरों या साझेदारों के ऐसे व्यवहार को हम बिलकुल बर्दास्त नहीं करते.’ प्रवक्ता ने कहा, ‘यदि वे (यात्री) मामले को आगे बढ़ाना चाहती हैं तो, जरूरत होने पर ड्राइवर की जानकारी, जीपीएस आदि सबकुछ मुहैया कराने के संबंध में भी हमने पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया है. ओला अपने ग्राहकों की सुरक्षा के लिए हमेशा प्रतिबद्ध है.’

 

ओला कैब चालक की महिला अधिकारी से बदसलूकी, गिरफ्तार 

 

सोमवार को 28 वर्षीय ओला कैब ड्राइवर को दो महिला यात्रियों, केन्द्रीय मंत्रालय में संयुक्त सचिव स्तर की अधिकारी और उनकी बेटी के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

 

पुलिस ने बताया कि अधिकारी और उसकी 18 वर्षीय पुत्री दक्षिण पूर्व दिल्ली में एक दिवाली मेले से लौट रही थीं. दोनों ने नई दिल्ली स्थित अपने आवास जाने के लिए ऐप आधारिक कैब बुक की.

 

यात्रा के दौरान यात्रियों ने चालक से वाहन तेज नहीं चलाने और जीपीएस सुविधा का इस्तेमाल करने का अनुरोध किया क्योंकि वह गलत रास्ता ले रहा था.

 

पुलिस ने बताया कि बाद में यह बात सामने आयी कि उसके पास कोई जीपीएस उपकरण नहीं था जिसे लेकर मां-बेटी और चालक के बीच बहस हुई. पुलिस ने बताया कि बहस के दौरान प्रवीण नामक चालक ने कथित तौर पर दोनों के साथ दुर्व्यवहार किया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Delhi: Ola cab driver sacked, booked for threatening female passenger, daughter
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017