महबूबा-मोदी की हुई मुलाकात, JK में बीजेपी-पीडीपी सरकार बनना तय

By: | Last Updated: Tuesday, 22 March 2016 1:15 PM
Delhi: PDP Chief Mehbooba Mufti reaches 7 RCR to meet PM Narendra Modi

फाइल फोटो

मुंबई : जम्मू कश्मीर में सरकार की हलचल फिर से तेज हो गई है. इस सिलसिले में पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात हुई है. इस मुलाकात के बाद ये तय माना जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर में पीडीपी और बीजेपी की सरकार बनना तय है. सरकार गठन को लेकर महबूबी मुफ्ती गुरुवार को अपने विधायकों से बात करेंगी.

 । 7 जनवरी को तत्कालीन मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के बाद से राज्य में राज्यपाल शासन लागू है. बीजेपी के सहयोग से मुफ्ती मोहम्मद मुख्यमंत्री थे.

मुलाकात के बाद महबूबा मुफ्ती ने कहा कि पीएम मोदी से उनकी मुलाकात ‘सकारात्मक’ रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे श्रीनगर वापस जा रही हैं और वहां पहुंच कर वे अगले कदम की चर्चा करेंगी. उन्होंने जानकारी दी कि गुरुवार को श्रीनगर में विधायकों की बैठक बुलाई गई है. इसी दौरान भविष्य की योजना पर फैसला किया जाएगा.

मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के बाद से सरकार को लेकर सस्पेंस चल रहा है. अगले महीने तक सरकार नहीं बनी तो फिर चुनाव का रास्ता बचेगा.  इस बीच वित्त मंत्री अरूण जेटली ने आज पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती से मन बनाकर कोई फैसले पर पहुंचने को कहा. जेटली ने कहा, ‘तथ्य यह है कि पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती को हकीकत में अपना मन बनाना पड़ेगा.’ वह एक कार्यक्रम बोल रहे थे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Delhi: PDP Chief Mehbooba Mufti reaches 7 RCR to meet PM Narendra Modi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017