दिल्ली पुलिस ने पत्थर से महिला को मारा, कांस्टेबल की करतूत कैमरे में कैद

By: | Last Updated: Monday, 11 May 2015 10:07 AM
Delhi police attack woman with bricks

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस का घिनौना चेहरा फिर सामने आया है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एक कांस्टेबल ने घूस नहीं देने पर एक महिला स्कूटी सवार को देश की संसद से तीन किलोमीटर दूर गोल्फ लिंक के पास मुख्य सड़क पर दिनदहाड़े पत्थर से मारा है.

पुलिस की ये करतूत कैमरे में कैद हो गई है, जिसके बाद हरकत में आई दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक कांस्टेबल सतीश चंद्र को सस्पेंड कर गिरफ्तार कर लिया है. एक राहगीर ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया.

 

दिल्ली पुलिस का घिनौना चेहरा, घूस न देने पर महिला को पत्थर मारा 

मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद दिल्ली पुलिस के कमिश्नर बीएस बस्सी मीडिया के सामने आए और पुलिस की इस करतूत की निंदा की.

 

बीएस बस्सी ने कहा कि वे दिल्ली पुलिस की तरफ से इस मामले पर खेद प्रकट करते हैं. उन्होंने कहा, “दोषी पुलिस कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ क्रिमिनल केस भी दर्ज कर लिया गया है. अब आगे की कार्रवाई की जा रही है.”

 

पीड़ित महिला का आरोप

 

महिला का आरोप है घूस देने से मना करने पर ट्रैफिक कांस्टेबल सतीश चंद्र ने पहले तो उसके साथ बदतमीजी की और फिर पत्थर उठाकर मार दिया.

 

पीड़ित महिला अपने घर जा रही थी, इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस ने उसपर ये हमला किया.

 

पीड़ित की मांग

 

पीड़ित महिला का कहना है कि उन्हें इंसाफ चाहिए. दोषी पुलिसवाले पर कार्रवाई हो, ताकि फिर पुलिस को इतनी हिम्मत नहीं हो कि वह किसी दूसरी महिला को सरेआम इस तरह से नहीं पीटे.

 

पीड़ित की बेटी की जुबानी

 

पीड़ित की बेटी का कहना है कि वह और उसकी मां अपने छोटी बहन के स्कूल से पीटीएम के बाद घर लौट रही थी, तभी मथुरा रोड पर गोल्फ लिंक के पास ट्रैफिक पुलिस ने मेरी मां से कहा कि तुमने रेड लाइट क्रॉस की है, तम्हें 200 रुपये फाइन देनी होगी. इसके बाद मेरी मां ने कहा कि मैंने रेड लाइट क्रॉस नहीं की है, फिर भी सॉरी. उसके बाद भी कास्टेबल नहीं माना और 200 रुपये की मांग करता रहा.

 

पीड़ित की बेटी का आगे कहना है कि जब मेरी मां ने कहा कि ठीक है, मुझे रसीद दे दो, मैं 200 रुपये  दे देती हूं तो उसने कहा कि अभी रसीद नहीं मिलेगी, पैसे दे दो. लेकिन मेरी मां आगे बढ़ गई, तब कांस्टेबल ने मेरी मां को गंदी गंदी गालियां देनी शुरू कर दी. इसके बाद मेरी मां ने स्कूटी रोकी और कांस्टेबल की गाड़ी पर पत्थर मार दिया, जिसके जवाब में पुलिस ने मेरी मां के सिर पर पत्थर मारा, लेकिन मेरी मां ने अपने बचाव में पीठ सामने कर दिया.

 

चश्मदीद की जुबानी

इसी चश्मदीद ने वीडियो बनाया जिसके बाद जमाने के सामने हकीकत आ सका. इस चश्मदीद का कहना है कि उसने कांस्टेबल को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Delhi police attack woman with bricks
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017