दिल्ली पुलिस के एसआई ने 3 सफाईकर्मियों को कुचला, सभी की मौत

By: | Last Updated: Tuesday, 12 May 2015 11:33 AM

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी दिल्ली के बदरपुर इलाके में आज एक गाड़ी से कुचलकर तीन महिलाओं की मौत हो गयी. गाड़ी दिल्ली पुलिस का एक उपनिरीक्षक चला रहा था और उसे अचानक झपकी आ जाने के कारण यह हादसा हुआ.

एक महिला को प्रताड़ित करने के आरोप में एक पुलिसकर्मी को बर्खास्त और गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद यह हादसा हुआ है.

 

पुलिस ने कहा कि उपनिरीक्षक रिषि पाल को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 304 :ए: :गैर इरादतन हत्या: के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 

मृतकों की पहचान शकुंतला , मीरा और माया के रूप में हुई है. वे सभी सफाईकर्मी थीं .

 

जांचकर्ताओं ने बताया कि घटना सुबह साढ़े नौ बजे के करीब दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के महरौली-बदरपुर सड़क के पास हुई जब सफाई कर्मचारी सड़क साफ कर रहे थे. उपनिरीक्षक की तेज रफ्तार गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी.

 

उन्होंने बताया कि पाल अगले वर्ष जनवरी में सेवानिवृत्त होने वाला है. पुलिस मुख्यालय में नाइट शिफ्ट करने के बाद पाल अपनी सैन्ट्रो कार से वापस अपने घर फरीदाबाद जा रहा था . इसी दौरान उसे झपकी आ गयी और कार पर नियंत्रण खो दिया.

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गयी.

 

हादसे में मारी गयी एक महिला के पुत्र ने कहा, ‘‘बदरपुर से आ रही एक सैन्ट्रो कार ने मेरी मां और दो अन्य को कुचल दिया. सभी की मौत हो गयी. ड्राइवर को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.’’ हादसे के वक्त वहां छह महिलाएं थीं. टोल प्लाजा प्राधिकार ने इन्हें सफाई कार्य के लिए नियुक्त किया था. घटना के वक्त तीन महिलाएं झाडू लगा रही थंी और तीन कचरा उठा रही थीं.

 

उपनिरीक्षक के खिलाफ बदरपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

 

पुलिस का दावा है कि उपनिरीक्षक ने वहां रूक कर पीसीआर को फोन किया था जबकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उसे टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने पकड़ा.

 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: delhi police sub inspector
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017