मीनाक्षी मर्डर: कानून व्यवस्था को लेकर दिल्ली पुलिस और आप में ठनी

By: | Last Updated: Sunday, 19 July 2015 7:28 AM
Delhi Police_Meenakshi_arvind Kejriwal_BS Bassi_

नई दिल्ली: मीनाक्षी मर्डर केस में इंसाफ की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के यूथ विंग ने आज दिल्ली पुलिस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन के दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर पानी की बौछार भी की.

 

दिल्ली की मीनाक्षी के मर्डर के बाद दिल्ली पुलिस को लेकर केंद्र और केजरीवाल सरकार के बीच भी तकरार बड़ गई है. इसी बीच खबर ये आई कि सीएम केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी को तलब किया है.

 

दिल्ली के गृह मंत्री सतेंद्र जैन ने पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी को चिठ्ठी लिखकर दो दिन में आनंद पर्बत हत्याकांड पर रिपोर्ट भी मांगी है. हालांकि पुलिस कमिश्नर बस्सी ने कहा कि उन्हें दिल्ली सरकार ने समन नहीं बल्कि मिलने का वक्त मांगा है.

 

गत गुरूवार को दिल्ली के आनंद पर्बत में दो भाइयों ने कथित रूप से छींटाकशी का विरोध करने पर मीनाक्षी की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. दोनों आरोपी उसी के इलाके के रहने वाले हैं.

 

एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया कल मीनाक्षी के घर गए थे जहां लोगों ने उन्हें बताया कि इलाके में पुलिस की कोई गश्त नहीं होती और स्पष्ट रूप से घटना में कुछ पुलिसकर्मी भी शामिल थे.’’

 

केजरीवाल ने कल मीनाक्षी के परिवार के लिए पांच लाख रपए के मुआवजे की घोषणा की और विधि व्यवस्था की ‘बिगड़ती’ हालत के लिए दिल्ली पुलिस को निशाने पर लेते हुए मामले की मजिस्ट्रेट जांच का आदेश दिया.

 

यह भी पढें:

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Delhi Police_Meenakshi_arvind Kejriwal_BS Bassi_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: arvind kejriwal bs bassi Delhi Police
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017