दिल्ली का जनादेश पीएम मोदी के बारे में हैं, अगली बारी बिहार की: नीतीश

By: | Last Updated: Tuesday, 10 February 2015 11:19 AM

पटना: दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के हाथों बीजेपी की करार हार से उत्साहित जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि राष्ट्रीय राजधानी का चुनावी जनादेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में हैं.

 

उन्होंने कहा कि बीजेपी को ऐसी ही मात वर्ष के अंत में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में भी मिलेगी.

 

नीतीश ने आज यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली चुनाव के जनादेश सचमुच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में है. दिल्ली राष्ट्र का दिल है जहां देश के विभिन्न भागों से आए लोग रहते हैं. इसलिए यह चुनाव परिणाम केंद्र की बीजेपी नीत राजग सरकार के खिलाफ देशवासियों के बदलते मूड को परिलक्षित करता है.

 

उन्होंने कहा कि दिल्ली में बड़ी संख्या में रह रहे बिहार के लोगों ने आप के पक्ष में मतदान कर भाजपा के खिलाफ अपने निर्णय को प्रदर्शित किया है. नीतीश ने कहा कि नौ महीने की छोटी अवधि में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ जनता का बदलता मूड चौंकाने वाला है.

 

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि हवाबाजी से काम नहीं चलेगा. कालाधन को वापस लाने, किसानों को बोनस देने, बिहार को सौ दिनों के भीतर विशेष राज्य का दर्जा देने के लुभावने वादे किए थे पर नौ महीने बीत जाने के बाद भी ऐसा कुछ भी दिखायी नहीं पड़ा.

 

पटना के 7 सकुर्लर रोड पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, पार्टी के वरिष्ठ नेता विजय चौधरी और श्याम रजक ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल जी और आम आदमी पार्टी को दिल्ली विधान चुनाव में इस ऐतिहासिक जीत के लिये बधाई देते हैं और इतने बड़े जनादेश से पूरे देश को संदेश देने के लिये वे दिल्ली के समस्त मतदाताओं को धन्यवाद और बधाई देते हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Delhi poll referendum on PM Modi, Bihar is next: Nitish
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bihar Delhi MODI Nitish Kumar PM referendum
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017