CCTV में कैद दिल्ली का 'दुशासन': 5 स्टार के सिक्योरिटी मैनेजर ने की महिला से छेड़खानी

CCTV में कैद दिल्ली का 'दुशासन': 5 स्टार के सिक्योरिटी मैनेजर ने की महिला से छेड़खानी

महिला के मुताबिक, उसने होटल एडमिनिस्ट्रेशन से इसकी शिकायत भी की लेकिन मैनेजर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. उल्टे पीड़ित महिला को ही नौकरी से निकाल दिया गया. इतना ही नहीं होटल के उस कर्मचारी को भी हटा दिया गया है, जिसने सीसीटीवी फुटेज पीड़ित महिला को दिया था.

By: | Updated: 18 Aug 2017 11:22 AM
नई दिलली: राजधानी दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में महिला से छेड़खानी का एक सनसनीखेज मामला सामने आय़ा है. दिल्ली में एयरपोर्ट के पास एयरोसिटी में एक फाइव स्टार होटल का सिक्योरिटी मैनेजर होटल की ही एक स्टाफ से छेड़खानी करता हुआ कैमरे में कैद हो गया है.  इस मैनेजर का नाम पवन दहिया है.

सीसीटीवी में होटल का सिक्योरिटी मैनेजर पवन दहिया होटल के गेस्ट रिलेशन में काम करने वाली एक महिला की साड़ी का पल्लू खींचकर उसके कपड़े उतारने की कोशिश कर रहा है और उसके साथ छेड़खानी कर रहा है.

HOTEL 02

33 साल की पीड़ित महिला के मुताबिक वो एरोसिटी के होटल प्राइड प्लाजा में पिछले 2 साल से गेस्ट रिलेशन सेक्शन में काम कर रही है. पिछले कई महीनों से होटल का सिक्योरिटी मैनेजर पवन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाब बना रहा था. 29 जुलाई को जब उसका बर्थडे था तो पवन ने उसे अपने रूम में बुलाया और उसका पल्लू खींचने लगा.

महिला के मुताबिक, उस वक़्त पवन कह रहा था कि होटल में एक रूम में आज उसे उसके साथ ही रहना है. उसने क्रेडिट कार्ड निकाल कर मनपसंद गिफ्ट दिलवाने की बात भी कही. इसी बीच पवन के कमरे में होटल का एक और कर्मचारी आ गया और मौका पाकर पीड़ित महिला कमरे से निकल गई.

महिला के मुताबिक, उसने होटल एडमिनिस्ट्रेशन से इसकी शिकायत भी की लेकिन मैनेजर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई.  उल्टे पीड़ित महिला को ही नौकरी से निकाल दिया गया. इतना ही नहीं होटल के उस कर्मचारी को भी हटा दिया गया है, जिसने सीसीटीवी फुटेज पीड़ित महिला को दिया था.

क्राइम से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर,गूगल प्लस, पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App
Web Title: CCTV में कैद दिल्ली का 'दुशासन': 5 स्टार के सिक्योरिटी मैनेजर ने की महिला से छेड़खानी
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार

First Published:
Next Story प्रद्युम्न हत्याकांड: बस कंडक्टर अशोक मिली जमानत