Delhi: Team of Special Cell has arrested 2 persons with over 1300 cartridges दिल्ली में 1300 ज़िंदा कारतूसों के साथ दो युवक युवक गिरफ्तार

दिल्ली में 1300 ज़िंदा कारतूसों के साथ दो युवक युवक गिरफ्तार

संदीप अपने भाई की गन शॉप से कारतूस लेता था और महिलपाल की मदद से कारतूस को दिल्ली-एनसीआर के बदमाशों को 400 से 500 रुपये में बेचा करता था.

By: | Updated: 18 Nov 2017 08:13 PM
Delhi: Team of Special Cell has arrested 2 persons with over 1300 cartridges
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 1300 ज़िंदा कारतूसों के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया  है. ये दोनों ही युवक दिल्ली एनसीआर के बदमाशों को कारतूस की सप्लाई किया करते थे.

ये 1300 से ज्यादा कारतूस दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग गैंग्स को सप्लाई होने थे, लेकिन दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रेड कर दो लोगों को तबाही के सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने वज़ीराबाद इलाके से पहले महिपाल नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के दौरान महिपाल के पास से 360 जिंदा कारतूस बरामद किए गए. महिपाल से पूछताछ के बाद स्पेशल सेल ने अलीगढ़ से संदीप को गिरफ्तार किया और संदीप के पास से 950 जिंदा कारतूस बरामद किए गए.

दरअसल, संदीप के भाई की अलीगढ़ में यादव गन शॉप है. संदीप अपने भाई की गन शॉप से कारतूस लेता था और महिलपाल की मदद से कारतूस को दिल्ली-एनसीआर के बदमाशों को 400 से 500 रुपये में बेचा करता था.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की माने तो संदीप और महिपाल पिछले एकमहीने में दिल्ली-एनसीआर में 2000 से भी ज्यादा कारतूस को बदमाशों तक पहुंचा चुके हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल अब इस मामले की जांच कर रही है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली एनसीआर के उन बदमाशों की भी पहचान कर ली है, जो भारी मात्रा में कारतूस खरीदा करते थे. ऐसे में कुछ और लोग स्पेशल सेल की गिरफ्त में हो सकते हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Delhi: Team of Special Cell has arrested 2 persons with over 1300 cartridges
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पनामा पेपर्स मामला: ईडी ने अहमदाबाद की एक कंपनी की 48.87 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी जब्त की