DELHI WATER SUPPLY

DELHI WATER SUPPLY

By: | Updated: 16 Mar 2015 02:54 AM

नई दिल्ली: दिल्ली में आज से मरम्मत के काम की वजह से 3 दिनों तक कई इलाकों में पानी की सप्लाई बंद रहेगी. दिल्ली जल बोर्ड ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि जरुरत के मुताबिक पानी इकट्ठा कर लें, ताकि परेशानी का सामना ना करना पड़े.

 

दिल्ली में कहां-कहां पानी पर संकट?

 

रिपेयरिंग वर्क की वजह से दिल्ली के जिन इलाकों में पानी की दिक्कत रहेगी उनमें  प्रीत विहार, वेस्ट विनोद नगर, मंडावली सोसायटीज, पटपड़गंज सोसायटीज, आईपी एक्सटेंशन, रेलवे कॉलोनी, मंडावली ई और एफ ब्लॉक, विकास मार्ग, रमेश पार्क, लक्ष्मी नगर, शाहदरा, मयूर विहार फेज एक और दो, पांडव नगर, मंडावली फाजलपुर, ललिता पार्क, बैंक इन्क्लेव, कुंदन नगर, पीडी विहार, खुरेजी, रानी गार्डन, विश्वकर्मा पार्क और इसके आसपास 16 मार्च की शाम और 17 मार्च की सुबह पानी की सप्लाई बाधित रहेगी।

 

वादाखिलाफी कर रही है बीजेपी- सिसोदिया

राजधानी दिल्ली गर्मियों के आने से पहले ही पानी पर राजनीति गर्म हो रही है  दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कल हरियाणा सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगया है मनीष सिसोदिया ने कहा की भाजपा हमेशा दोतरफा बात करती चुनाव से पहले कुछ और बाद में कुछ और करती है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नसीमुद्दीन सिद्दीकी की 'घरवापसी' के बाद कांग्रेस में उठने लगे विरोध के स्वर