'आप' विधायक राखी बिडलान की बर्थडे पार्टी में जमकर हंगामा, विधायक ऋतुराज के विरोधी के पहुंचने पर हुई मारपीट

By: | Last Updated: Thursday, 16 April 2015 4:12 AM
delhi_aam_aadmi_party

नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी की विधायक राखी बिड़लान की बर्थडे पार्टी कल जंग का मैदान बन गई. राखी को बर्थ डे गिफ्ट में स्कॉर्पियो कार किसी ने तोहफे में दी. भव्य पंडाल में पार्टी हुई, बधाई देने किराड़ी के विधायक ऋतुराज भी आए थे. ऋतुराज के इलाके के लोगों के पार्टी में पहुंचने पर हंगामा शुरू हो गया. मर्डर केस को लेकर किराड़ी के लोग ऋतुराज का विरोध करने लगे तो हंगामा शुरू हो गया. दोनों तरफ जमकर हाथापाई और धक्का मुक्की हुई. राखी के भाई के बाल पकड़कर नोंच लिए गए.

 

आप नेताओं को मिलने लगे उपहार

 

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद ‘आप’ विधायकों को महंगे-महंगे उपहार मिलने लगे हैं. पार्टी के विधायक जो खुद को आम बताते है वो अब ख़ास बन गए है. बीती रात ‘आप’ विधायक का जन्म दिन था और इस मौके पर राखी बिड़लान को स्कोर्पियो गाड़ी गिफ्ट में भी मिली. विधायक के जन्मदिन में भव्य पंडाल लगाकर पार्टी भी हुई.

‘आप’ MLA राखी बिडलान की पार्टी में जमकर मारपीट 

पार्टी में राखी बिड़लान और किराड़ी के विधायक ऋतुराज ने जमकर डांस भी किया. लेकिन उनके जश्न में खलल उस वक्त पड़ गया जब ऋतुराज के पीछे-पीछे उनके विधानसभा के वे लोग भी आ गए जो कुछ दिनों से एक हत्याकांड को लेकर धरने पर बैठे थे. उन्हें देखते ही राखी के भाई और ऋतुराज गुस्सा हो गए. इसके बाद दोनों तरफ जमकर जूतमपैजार, हाथापाई और धक्का-मुक्की हुई. किराड़ी से आए लोग नरमी से बात कर रहे थे और बदले में उन्हें धक्का-मुक्के मिल रहे थे. मीडिया का कैमरा देखते ही सब भाग खड़े हुए लेकिन तब तक सारा मामला कैमरे में कैद हो चुका था.

दरअसल ये वे लोग थे जो किराड़ी में हुई गिरफ्तारी और उसके बाद गुरुदास नाम के युवक की हत्या को लेकर कई दिनों से अनशन पर बैठे थे. जब इन्हें सूचना मिली कि यहाँ अरविंद केजरीवाल आने वाले हैं तो मंगोलपुरी में राखी बिड़लान के जन्मदिन की पार्टी में पहुंचे गए.

 

लेकिन उन्हें देखते ही ऋतुराज और राखी वहां से हट गए लेकिन राखी बिड़ला के भाई ने उन्हें भगाना चाहा. इस बात को लेकर किराड़ी से आये लोगों के साथ मारपीट हुई. बहरहाल मंगोलपुरी थाने को भी इसकी सूचना दी गई.

 

इस मामले के साथ ही साथ सवाल ये भी खड़े होते हैं कि ‘आप’ के विधायकों में भी अब वीआईपी कल्चर की छाप दिखने लगी है. ये आम विधायक जन्मदिन की भव्य पार्टी रखते हैं हो हल्ला होता है, डांस मस्ती होती है और साथ ही मिलते है महंगे-महंगे गिफ्ट भी मिले.

 

अब आप ही अंदाज़ा लगाइये कि गिफ्ट में मिली स्कोर्पियो गाड़ी की कीमत क्या होगी और ये कोई आम आदमी की सवारी तो है नहीं. वीआईपी विधायक के जन्मदिन पर वीआईपी गिफ्ट? अब सवाल उस पर भी है कि आखिर इतने महंगे गिफ्ट देने वाले के पीछे उसकी मंशा क्या है?

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: delhi_aam_aadmi_party
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017