दिल्ली: FIR रजिस्टर को लेकर ACB दफ्तर में जमकर हंगामा

By: | Last Updated: Friday, 26 June 2015 3:11 AM
delhi_acb_office_clash

नई दिल्ली: एफआईआर रजिस्टर को लेकर कल दिल्ली के एसीबी दफ्तर में जमकर हंगामा हुआ. एफआईआर रजिस्टर को लेकर हुए इस हंगामे के वक्त ज्वॉइंट सीपी मुकेश मीणा भी मौजूद थे. नियम के मुताबिक एफआईआर रजिस्टर थाने में एसएचओ या ड्यूटी अफसर के पास होना चाहिए. ये रजिस्टर पिछले कई दिनों से एडीशनल सीपी एसएस यादव के पास था.

 

कल एसएचओ ने यादव से रजिस्टर सुपुर्द करने को कहा तो यादव ने उन्हें डांट दिया. इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में अनुशासन की धज्जियां उड़ी. इस पूरे वाकये के दौरान जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान ज्वाइंट सीपी मीणा भी मौजूद थे जो पहले भी यादव से रजिस्टर सौंपने को कह चुके हैं.

 

हंगामे के बाद यादव ने मुख्यमंत्री से मौखिक शिकायत की और ज्वाइंट सीपी मीणा ने एलजी दफ्तर से मौखिक शिकायत की. आज मीणा आला अधिकारियों को लिखित रिपोर्ट सौंप सकते हैं. 

 

एडिशनल सीपी एस एस यादव की नियुक्ति अरविंद केजरीवाल सरकार ने की है तो ACB प्रमुख एम के मीणा को उपराज्यपाल ने नियुक्त किया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: delhi_acb_office_clash
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ?????? ???????? ????? ACB Delhi FIR
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017