DELHI_INLD_MLA_ATTACK_DEATH

DELHI_INLD_MLA_ATTACK_DEATH

By: | Updated: 30 Mar 2015 01:52 AM

नई दिल्ली: दिल्ली के नजफगढ़ में INLD के पूर्व विधायक भरत सिंह को रविवार शाम 6 अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. मेदांता अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस को इस घटना के पीछे गैंगवार का शक है.

 

दिल्ली के नजफगढ़ में INLD नेता और पूर्व विधायक भरत सिंह पर 6 अज्ञात बदमाशों ने उस समय गोलियां बरसानी शुरु कर दी जब वह को रविवार शाम 6 बजे नजफगढ़ के अभिनंदन वाटिका फॉर्म हाउस में एक घरेलू समारोह में शामिल होने गए थे.

 

आपको बता दें कि भरत सिंह की मेदांता अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस का इस घटना के पीछे गैंगवार का शक है.

 

पुलिस के मुताबिक बदमाशों की गोलीबारी में भरत सिंह को सिर में गोली लगी, वहीं उनके सुरक्षा गार्ड भी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है.

 

दरअसल भरत सिंह दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल के घर कुआ पूजन कार्यक्रम में गए थे तभी स्कॉर्पियो में आए 6 अज्ञात बदमाशों ने उनपर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरु कर दीं.

 

आपको बता दें कि भरत सिंह पर यह कोई पहला हमला नहीं था इससे पहले जून 2012 में भी उनपर हमला हुआ था. तब गोली लगने के बाद भरत सिंह कई दिनों तक अस्पताल में रहे थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story राज्य सभा चुनाव: बंगाल से जया बच्चन का नाम अभी फाइनल नहीं?