दिल्ली में पुलिस की पीसीआर वैन में एक महिला ने दिया बच्ची को जन्म, पति ने मांगी थी पुलिस से मदद

By: | Last Updated: Saturday, 16 May 2015 2:45 AM

नई दिल्ली:  दिल्ली पुलिस का प्रशंसनीय काम सामने आया है. प्रसव पीड़ा के दौरान दिल्ली पुलिस की पीसीआर में महिला ने दिया बच्ची को जन्म दिया.

 

दरअसल मामला शुक्रवार दोपहर 3 बजे का है जब रेखा नाम की महिला को प्रसव पीड़ा हुई.  जैसे महिला की हालात उसके पति अजय ने देखी तुरंत पास से गुज़र रही पीसीआर से उसने मदद मांगी.

 

कांस्टेबल सुनील और कांस्टेबल दीपक ने फ़ौरन महिला को पीसीआर में डाला और अस्पताल की तरफ भागे लेकिन महिला ने पीसीआर में ही बच्ची को जन्म दे दिया.  जन्म के बाद महिला और उसकी बच्ची को कस्तूरबा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया. देर शाम महिला और उस बच्ची को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी.

 

बच्ची और महिला दोनों स्वस्थ हैं. बच्ची के पिता का कहना है की वो पुलिस की तरफ से की गयी मदद से खुश हैं. अजय का ये भी कहना है कि उनकी बेटी इंदिरा समाधि स्थल के पास हुई है इसलिए वो इसका नाम इंदिरा रखने की सोच रहे हैं.

 

गौरतलब है कि पिछले दिनों ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल के महिला को पत्थर मारने और एक एसआई  के तीन महिला सफाई कर्मचारियों को अपनी कार से कुचलने की घटना के बाद दिल्ली पुलिस का ये चेहरा सुख देने वाला है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: delivery in pcr
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017