दिल्ली में डेंगू से एक और मौत, आंकड़ा 22 पर पहुंचा

By: | Last Updated: Monday, 21 September 2015 1:56 AM
Dengue_Delhi_One more die of dengue, toll rises to 22

नई दिल्ली: दिल्ली में डेंगू से मौत का 22वां मामला सामने आया है. बीती रात साउथ दिल्ली के मैक्स अस्पताल में डेंगू के चलते एक महिला की मौत हो गई. 34 वर्षीय अनीता को बुधवार को मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया था लेकिन डेंगू के कारण रविवार रात 11 बजे अनीता की मौत हो गई.

 

दिल्ली के न्यू अशोक नगर की रहने वाली अनीता जो अपने घर में अकेली कमाने वाली महिला थी. पिछले बुधवार डेंगू की शिकायत के चलते अनीता साकेत के मेक्स अस्पताल में भर्ती हुई थी.

 

इससे पहले अनीता को उत्तरी-पूर्वी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में अपना चेक अप करवाया था. लेकिन अनीता की तबियत में कोई सुधार न आने पर अनीता के परिवार वालो ने अनीता को जीवन ज्योति अस्पताल और फिर LNJP अस्पताल में भर्ती किया.

 

लेकिन जब वहा भी अनीता की तबियत में कोई सुधार नही आया तो अनीता को बुधवार को साकेत के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती किया गया..परिवार वालो की माने तो अनीता को तुरंत ही ICU में शिफ्ट किया गया और वेंटीलेटर पर रख दिया गया. लेकिन साकेत के मेक्स हॉस्पिटल में 4 दिन के इलाज के बाद अनीता की मौत हो गई.

 

पूरी दिल्ली में डेंगू से होने वाली मौत का ये 22वां मामला है. पूरे शहर में डेंगू से लोग सहमे हुए हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dengue_Delhi_One more die of dengue, toll rises to 22
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Delhi Dengue Max Hospital
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017