Dhoni names his daughter Ziva

Dhoni names his daughter Ziva

By: | Updated: 09 Feb 2015 09:29 AM

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी के घर जिस दिन से नन्हीं परी आई, पूरी दुनिया उसके बारे में जानने को उत्सुक है.

 

फाइनली महेंद्र सिंह ने सस्पेंस से परदा उठाते हटा दिया है. धोनी ने अपने घर आई नन्हीं परी का नाम 'ज़ीवा' रखा है. ज़ीवा एक पारसी शब्द है जिसका हिंदी अर्थ होता है सुंदरता.  इसकी जानकारी साक्षी धोनी ने ट्वीट करके दी.

 

ट्विटर पर धोनी की बेटी 'जीवा' ट्रेंड कर रही है और लोग अपना प्यार दिल खोलकर बांच रहे हैं.

 

 

 

साक्षी धोनी ने शुक्रवार को गुड़गांव के फोर्टिस हॉस्पिटल में एक बेटी को जन्म दिया था. डॉक्टरों ने बताया था बच्ची का वजन 3.7 किग्रा है.

 

टीम इंडिया ने इस खुशी के मौके पर शनिवार को एडिलेड में एक पार्टी का आयोजन भी किया था. यहां टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा ने सहित टीम के कई खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की.

 

कप्तान धोनी को बधाई देने वाले लोग भी पाछे नहीं रहे. बॉलीवुड के सुपरस्टार जूनियर बच्चन ने टीम इंडिया के कप्तान और उनकी पत्नी साक्षी धोनी को उनके घर बेटी के जन्म पर बधाई दी थी. 

 

टीम इंडिया के उप-कप्तान विराट कोहली ने भी आज टीम इंडिया के दिग्गज कप्तान को क्यूट लिटिल एंजल के जन्म पर बधाई थी. कोहली ने ट्वीटर पर लिखा इस अच्छी खबर के लिए धोनी भाई और साक्षी को बहुत-बहुत बधाई.

 

आपको बता दें कि धोनी दंपती और उनके पूरे परिवार ने साक्षी की प्रेग्नेंसी की खबर को पूरी तरह गोपनीय रखा था. लेकिन साक्षी धोनी ने अपनी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर के साथ 'All smiles!!!' ट्वीट किया था. तभी से लोग कयास लगा रहे थे कि धोनी पिता बनने वाले हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story घोटाले के बाद नीरव मोदी का पहला बयान, कहा- पीएनबी का बकाया नहीं चुका सकते