माराडोना की पूर्व मंगेतर के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी

By: | Last Updated: Tuesday, 15 July 2014 9:11 AM

दुबई: अर्जेन्टीना के महान फुटबाल खिलाड़ी डिएगो माराडोना की पूर्व मंगेतर पूछताछ के लिए वांछित है क्योंकि दुबई में उनके खिलाफ चोरी की शिकायत पर गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है.

 

 

गल्फ न्यूज के अनुसार माराडोना ने हमवतन 24 वर्षीय रोसियो गेराल्डिन के खिलाफ 10 मार्च को पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए उस पर उनकी बेशकीमती घड़ियां और जवाहरात चुराने का आरोप लगाया है जिनकी कीमत हजारों दरहम है.

 

आपको बता दें कि फुटबॉल की दुनिया में डिएगो माराडोना को वही मुकाम हासिल है जो क्रिकेट में सचिन का है.

 

माराडोना दुबई स्पोर्ट्स परिषद के वैश्विक दूत हैं. समाचार पत्र के अनुसार माना जा रहा है कि स्वयं भी फुटबालर रोसियो अर्जेन्टीना में हैं.

 

मीडिया रिपोर्ट में हालांकि रोसियो ने अपने उपर लगे आरोपों से इनकार किया है.

 

ब्राजील में विश्व कप की कमेंटरी के लिए मौजूद माराडोना ने फरवरी में रोसियो के साथ सगाई की थी लेकिन अब वह चाहते हैं कि उसे गिरफ्तार करके सजा दी जाए.

 

माना जा रहा है कि यह कथित अपराध माराडोना के रोसियो के साथ रिश्ता तोड़ने और उसे दुबई में अपने विला से बाहर निकालने के कुछ समय बाद हुआ.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Diego Maradona’s Ex-Girlfriend Wanted in Dubai Over Theft Charges
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017