क्या ढोंगी बाबा धर्म का अपमान कर रहे हैं?

By: | Last Updated: Monday, 14 September 2015 1:00 PM
Discussion on Radhe Maa turns violent during live discussion on IBN7

नई दिल्ली: टीवी स्टूडियो में कल लाइव बहस के दौरान महिला धर्मगुरु और खुद को हिंदू महासभा का प्रतिनिधि बताने वाले ओमजी महाराज के बीच मारपीट की घटना हुई. सोशल मीडिया में अब ये वीडियो वायरल हो गया है. दोनों पक्षों ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करा दी है. सवाल ये है कि क्या ढोंगी बाबा धर्म का अपमान कर रहे हैं?

ये तस्वीरें हैं न्यूज चैनल आईबीएन सेवन पर हो रही लाइव बहस की. रविवार की शाम का वक्त था जब राधे मां को लेकर चल रही बहस के दौरान ही ओम जी और दीपा शर्मा में हाथापाई शुरू हो गई.

 

VIDEO: ‘राधे मां’ पर बहस के बीच धर्मगुरुओं ने एक दूसरे को जड़ा थप्पड़ 

हिंदू महासभा के गेस्ट के तौर पर बहस में शामिल ओमजी सवाल का जवाब दे रहे थे तभी धर्म गुरु दीपा शर्मा अपनी कुर्सी से उठी और ओमजी को थप्पड़ जड़ दिया. अब ओमजी इस विवाद में टीवी अभिनेत्री डॉली बिंद्रा को घसीट रहे हैं.

 

WATCH: क्या ढोंगी बाबा धर्म का अपमान कर रहे हैं?

 

जबकि दीपा शर्मा का कहना है कि शो के दौरान ओमजी व्यक्तित मुद्दों को उठा रहे थे. इस वजह से उन्हें गुस्सा आया. ओमजी का दावा है कि उन पर जानलेवा हमला किया गया.

 

दोनों ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है. ओमजी ने लूट और मारपीट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है जबकि दीपा शर्मा ने छेड़छाड़, महिलाओँ के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कराया है.

 

पुलिस अब टीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है. राधे मां समर्थक ओमजी खुद को हिंदू महासभा का बता रहे थे लेकिन हिंदू महासभा ने संबंध होने से इनकार किया है. स्टूडियो में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Discussion on Radhe Maa turns violent during live discussion on IBN7
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017