VIDEO: 'राधे मां' पर बहस के बीच धर्मगुरुओं ने एक दूसरे को जड़ा थप्पड़

By: | Last Updated: Monday, 14 September 2015 4:18 AM
Discussion on Radhe Maa turns violent during live discussion on IBN7

नई दिल्ली: स्वघोषित धर्मगुरू राधे मां पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में हैं. उन पर दहेज प्रताड़ना से लेकर ‘सेक्स रैकेट’ चलाने तक के आरोप लग चुके हैं. राधे मां के सपोर्टस पर विरोधियों में बहस भी काफी दिनों से ही चल रही है लेकिन हाल में एक टीवी चैनल पर कुछ ऐसा हो गया जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की होगी.

 

हिंदी न्यूज़ चैनल ‘आईबीएन 7’  पर राधे मां को लेकर चल रही लाइव बहस में राधे मां की एक भक्त ने दूसरे गेस्ट लाइव शो के दौरान थप्पड़ मार दिया. लाइव शो के दौरान बहस में भाग लेने वाले दो गेस्ट न सिर्फ एक दूसरे के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे एक दूसरे को थप्पड तक मार दिया.

 

दर्शकों इस घटना को देखकर भौंचक रह गए वहीं चैनल ने इस घटना की निंदा की. नीचे वीडियो देखें.

 

यह घटना उस समय हुई जब ‘आज का मुद्दा’ कार्यक्रम में हिन्दू महासभा के ओमजी और ज्योतिषाचार्य वाई राखी के बीच विवादों में घिरी राधे मां को लेकर तीखी बहस हो रही थी. ओम जी ने कहा, ‘आप राधे मां की कैसे आलोचना कर सकती हैं. पहले आप अपने को सुधारिए.’ जब राखी बाई ने विरोध किया तो उन्होंने कहा कि वह शो में एक और अतिथि दीपा शर्मा के बारे में कह रहे हैं. चैनल के अनुसार दीपा शर्मा धर्म गुरू हैं.

 

ओम जी ने शर्मा के पारिवारिक जीवन के बारे में कुछ कथित विवादों का जिक्र किया. उस समय तक शांत दिख रहीं शर्मा उठीं और ओम जी के पास जाकर उनसे उलझ गयीं.

 

शर्मा ने चेतावनी देते हुए कहा, ‘तमीज से बात करिए.’ इसके बाद उन्होंने ओम जी को थप्पड़ मार दिया. ओम जी ने भी पलटवार करते हुए एक थप्पड़ लगा दिया और कहा, ‘तू क्या मारेगी?’

 

इस बीच चैनल ने इस घटना की निंदा की और कहा, ‘हम अपने शो में जिम्मेदार लोगों को बुलाते हैं. हम उनसे ऐसे व्यवहार की उम्मीद नहीं करते और इसकी निंदा करते हैं.’

 

ब्राडकास्टर्स एडिटर्स एसोसिएशन के महासचिव एन के सिंह ने भी इस घटना की निंदा की. उन्होंने कहा कि ऐसे शो का मकसद दोनों पक्षों की ओर से सूचना देना है ताकि दर्शक खुद ही फैसला कर सकें. यह शर्मनाक है.

 

यहां क्लिक करके देखें वीडियो