बिहार: बक्सर के डीएम मुकेश पांडे ने गाजियाबाद में ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी

‘’मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं. मेरी मौत के बाद मेरी अत्महत्या की खबर मेरे रिश्तेदारों को दे दी जाए. मैं दिल्ली के लीला पैलेस होटल के कमरा नंबर 742 में रुका हूं. मेरे बैग में सुसाइड नोट है जिसमें पूरी जानकारी है.’’

By: | Last Updated: Friday, 11 August 2017 9:20 AM
District Magistrate of Buxar Mukesh Pandey commits suicide at a railway station in UP’s Ghaziabad

बक्सर/गाजियाबाद: बिहार के बक्सर जिले के डीएम मुकेश पांडे ने कल रात यूपी के गाजियाबाद में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है कि वो अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहे हैं, हालांकि वजह अभी साफ नहीं है.

मुकेश कल सुबह ही पटना से दिल्ली पहुंचे थे 

बिहार के बक्सर के डीएम मुकेश पांडे कल सुबह ही पटना से दिल्ली पहुंचे थे. दिल्ली पहुंचने के करीब 14 घंटे बाद मुकेश पांडे ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली. पुलिस को मुकेश पांडे के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है.

सुसाइड नोट में मर्जी से आत्महत्या की बात लिखी

‘’मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं. मेरी मौत के बाद मेरी अत्महत्या की खबर मेरे रिश्तेदारों को दे दी जाए. मैं दिल्ली के लीला पैलेस होटल के कमरा नंबर 742 में रुका हूं. मेरे बैग में सुसाइड नोट है जिसमें पूरी जानकारी है.’’

सुसाइड नोट में चार फोन नंबर भी दिए हुए हैं. जो मुकेश पांडे के परिवार वालों के हैं. सुसाइड नोट में एक जगह लिखा है कि विस्तृत सुसाइड नोट बैग में है. फिलहाल पुलिस ने उस सुसाइड नोट का खुलासा नहीं किया है, जिसकी वजह से ये साफ नहीं हो सका है कि मुकेश पांडे ने खुदकुशी क्यों की.

मामा के हार्ट अटैक की बात कहकर दिल्ली आए थे

मुकेश कुमार बक्सर से बुधवार देर रात दिल्ली के लिए निकले थे. दिल्ली आने के पीछे उन्होंने वजह बताई थी कि उनके मामा को हार्ट अटैक आया है. लेकिन यहां आकर उन्होंने खदुकुशी जैसा कदम उठा लिया. दिल्ली पहुंचने पर मुकेश पांडे चाणक्यपुरी के 7 सितारा होटल द लीला पैलेस में ठहरे थे.

दिल्ली के लीला पैलेस होटल में रुके थे मुकेश पांडे

सबसे पहले वो शाम 6 बजे दिल्ली के जनकपुरी में मौजूद डिस्ट्रिक्ट सेंटर खुदकुशी करने पहुंचे, यहां पर उन्होंने परिवारवालों को व्हाट्सऐप करके खुदकुशी करने की जानकारी दी. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस वहां पहुंची तो मुकेश पांडे अपना फोन होटल में छोड़कर गायब हो गए. होटल लीला में भी उनका कोई पता चला. रात साढ़े 8 बजे गाजियाबाद में रेलवे ट्रैक पर उनका शव बरामद हुआ.

मुकेश पांडे 31 जुलाई को बक्सर के जिलाधिकारी नियुक्त हुए थे.  मुकेश पांडे की खुदकुशी से कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर वो झूठ बोलकर दिल्ली क्यों आए और दिल्ली से गाजियाबाद कैसे पहुंच गए और सबसे बड़ा सवाल यही कि आखिर उनके खुदकुशी की वजह क्या है?

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: District Magistrate of Buxar Mukesh Pandey commits suicide at a railway station in UP’s Ghaziabad
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017