भ्रष्टाचार के आरोप में दिल्ली जल बोर्ड ने तीन कर्मियों को सस्पेंड किया

By: | Last Updated: Sunday, 22 March 2015 2:33 AM
DJB suspends three employees over corruption charges

नई दिल्ली: दिल्ली जल बोर्ड ने मीटर रीडिंग और बिलिंग में भ्रष्टचार और अनियमिताओं के आरोप में शनिवार अपने तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिया. यह आरोप शहर के लोगों ने लगाए थे.

कल्याणपुरी के निवासी सोहन पाल सिंह ने 19 मार्च को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जनता दरबार में पानी के बढ़े हुए बिल और अधिकारियों द्वारा रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था, जिसके बाद यह फैसला आया है.

 

जल बोर्ड ने एक बयान में कहा कि परीक्षण के बाद तथ्यों ने स्पष्ट संकेत दिया कि मीटर रीडर सतीश शर्मा और उमेश शर्मा की तरफ से दुर्भावना दिखाई गई थी.

 

बयान में कहा गया है कि मीटर इंस्पेक्टर विनोद कुमार की भूमिका भी संदिग्ध पाई गई क्योंकि उन्हें ज्यादा राशि वाले बिलों को उपभक्ताओं को देने से पहले उनकी पर्याप्त जांच करनी चाहिए थी.

 

इसमें यह भी बताया गया है कि सतर्कता विभाग द्वारा मामले की जांच पूरी होने तक दोनों मीटर रीडिरों तथा मीटर इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: DJB suspends three employees over corruption charges
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: delhi jal board employees suspended
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017