सेल्फी के सवाल पर भड़कीं बुलंदशहर की डीएम चंद्रकला ने दी धमकी

By: | Last Updated: Sunday, 7 February 2016 2:15 PM
dm chandrakala threatens

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की डीएम बी चंद्रकला हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. पिछले दिनों सेल्फी लेने पर चंद्रकला ने एक युवक को जेल भिजवा दिया. हिंदी अखबार दैनिक जागरण के ब्यूरो चीफ सुमन लाल ने कल डीएम से इस पर सवाल पूछा तो वो भ़ड़क गईं और रिपोर्टर की मां, बहन को लेकर ऐसी-ऐसी बातें कहीं जिसकी उम्मीद भी नहीं की जा सकती है.

बुलंदशहर की डीएम ने सेल्फी के चक्कर में जिस युवक को चौदह दिन के लिए जेल भिजवा दिया था उसे जमानत पर छोड़ दिया गया है. यूवक का कसूर ये था कि एक बैठक के दौरान उसने बिना डीएम की मर्जी के उनके नजदीक जाकर सेल्फी ली थी. ये पहला मौका नहीं है जब बुलंदशहर की डीएम चंद्रकला चर्चा में हैं. इससे पहले भी अपने काम करने के तरीके की वजह से वो कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

यूपी के बुलंदशहर की डीएम बी चंद्रकला एक बार फिर सुर्खियों में हैं. ईमानदार छवि वाली इस महिला आईएएस की दबंगई के कई किस्से मशहूर हैं. ताजा मामला सेल्फी लेने पर एक युवक को जेल भिजवाने का है. चार दिन पहले बुलंदशहर के कमालपुर गांव के युवक को सिर्फ इसलिए जेल की हवा खानी पड़ी क्योंकि उसने चंद्रकला की मर्जी के बगैर उनके साथ सेल्फी ली ली थी.  फराज नाम के इस युवक को शांति भंग करने की धाराओं में चौदह दिन के लिए जेल भेजा गया था लेकिन मीडिया में खबर आने के बाद उसे कल ही जमानत पर छोड़ दिया गया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: dm chandrakala threatens
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bulandshahar chandrakala DM
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017