DM की छापेमारी में खुली दिल्ली के APEEJAY स्कूल की पोल, सुरक्षा का बुरा हाल

एपीजे स्कूल की जांच में एक और हैरान करने वाली सच्चाई सामने आई है. यहां छात्र और छात्राओं के लिए एक ही बॉथरुम का इस्तेमाल होता है. जिस पर डीएम ने स्कूल को फटकार भी लगाई है.

By: | Last Updated: Thursday, 14 September 2017 9:06 AM
DM Surprise Inspection in apeejay school in delhi

नई दिल्ली:  देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में हुए हादसे के बाद से पुलिस और प्रशासन हरकत में है. लेकिन अभी भी कई ऐसे स्कूल हैं जो हादसे से सीख नहीं ले रहे. ताजा मामला है साऊथ दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल का है, जहां जिलाधिकारी के औचक निरीक्षण के बाद स्कूल की साफ सफाई और बच्चों के सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गई.

राजधानी दिल्ली के प्राइवेट स्कूल एपीजे स्कूल में जब साउथ दिल्ली के डीएम अपनी टीम के साथ औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे तो साफ सफाई और सुरक्षा का बुरा हाल देखकर हैरान रह गए. यहां कैंटीन के बर्तनों में बच्चों के खेलने वाला फुटबॉल मिला. स्कूल में छात्रों की सुरक्षा के लिहाज से भी डीएम को कई खामियां मिलीं. जांच में पता चला कि यहां के ज्यादातर टीचर्स और स्कूल स्टाफ के पास आईकार्ड तक नहीं है.

APPEJAY 03

एपीजे स्कूल की जांच में एक और हैरान करने वाली सच्चाई सामने आई है. यहां छात्र और छात्राओं के लिए एक ही बॉथरुम का इस्तेमाल होता है. जिस पर डीएम ने स्कूल को फटकार भी लगाई है. स्कूल में लापरवाही पर अब स्कूल को नोटिस भेजा जाएगा. स्कूल की लापरवाही पर बच्चों के अभिवावक भी परेशान दिखे.

गुरुग्राम के नामी स्कूल रायन में सात साल के बच्चे का मर्डर और दिल्ली के शाहदरा में पांच साल की बच्ची से रेप की घटना के बाद कुछ प्राइवेट स्कूल अपना रवैया बदलने को तैयार नहीं दिख रहे हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: DM Surprise Inspection in apeejay school in delhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017