एम करूणानिधि ने तमिलनाडु चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाया

By: | Last Updated: Tuesday, 29 December 2015 8:44 AM
dmk chief karunanidhi extends hand of friendship to congress for alliance

चेन्नई : कांग्रेस से संबंध तोड़ने के करीब तीन साल बाद द्रमुक प्रमुख एम करूणानिधि ने कहा कि आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय पार्टी को उनके दल के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल होने का न्योता दिया जाएगा.

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम गठबंधन पार्टियों का न्योता देते समय (द्रमुक नीत गठबंधन में शामिल होने के लिए) कांग्रेस को बाहर नहीं रखेंगे.’ दरअसल, उनसे पूछा गया था कि क्या उनकी पार्टी कांग्रेस को शामिल होने का न्योता देगी.

करूणानिधि ने कुछ ही दिन पहले दोहराया था कि द्रमुक अपनी पार्टी के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल होने के लिए डीएमडीके प्रमुख विजयकांत को आमंत्रित करेगी.

सांड़ों की लड़ाई जल्लीकट्टू पर से प्रतिबंध हटाने की मांग पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वह इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि एक केंद्रीय मंत्री द्वारा इस बारे में बहुत जल्द एक औपचारिक घोषणा की जाएगी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: dmk chief karunanidhi extends hand of friendship to congress for alliance
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: dmk dmk chief m karunanidhi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017