अहमदाबाद: सरकारी अस्पताल के ICU में डॉक्टरों और नर्स का गरबा डांस

By: | Last Updated: Tuesday, 20 October 2015 4:34 AM
Doctor and staff of Sola Civil Hospital, Ahmedabad performed the Garba in ICU

सोला सिविल अस्पताल में डॉक्टरों और कर्मचारियों ने आईसीयू में मरीजों के सामने नवरात्र का गरबा खेला. डॉक्टर, कर्मचारी गरबा खेलते रहे. मरीज बिस्तर पर लेटे रहे.

अहमदाबाद: गुजरात के शहर अहमदाबाद के सोला सिविल अस्पताल के आईसीयू में मरीजों से खिलावाड़ का ऐसा मामला पेश आया जिसे सुनकर यकीन नहीं किया जा सकता है, लेकिन ये कंलकित करने वाला काम हुआ है.

 

सोला सिविल अस्पताल में डॉक्टरों, नर्स और कर्मचारियों ने आईसीयू में मरीजों के सामने नवरात्र का गरबा खेला. डॉक्टर, कर्मचारी गरबा खेलते रहे और बेसहारा मरीज बिस्तर पर लेटे रहे. आईसीयू को ऐसा सजाया जैसे किसी का बर्थडे था. ये सारा कुछ हुआ तब जब गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री नितिन पटेल अस्पताल के दौरे पर थे.

 

मंत्री नितिन पटेल डायलिसिस यूनिट के उदघाटन के लिए अस्पताल में आए थे, और उनही के सम्मान में ऐसा हुआ.

 

पटेल की सफाई

 

नितिन पटेल ने एबीपी न्यूज़ से कहा कि गरबा डांस का मामला उनके अस्पताल से लौटने के बाद हुआ है. उन्होंने कहा कि अस्पताल से इस सिलसिले में रिपोर्ट मांगी गई है.

 

हम ये साफ कर दें कि एबीपी न्यूज अस्पताल के अंदर की तस्वीर नहीं दिखाता है. लेकिन अस्पताल और मरीज के साथ हुए खिलवाड़ को दिखाने के लिए ये तस्वीर दिखाना जरूरी है. जो तस्वीरें हम आपको दिखा रहे हैं वो एबीपी न्यूज के कैमरे से रिकॉर्ड नहीं की गई हैं.

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Doctor and staff of Sola Civil Hospital, Ahmedabad performed the Garba in ICU
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017