सीबीआई छापा : राजेंद्र कुमार के दफ्तर से मिली फाइलों से दस्तावेज गायब

By: | Last Updated: Wednesday, 16 December 2015 2:58 PM
Documents Missing From IAS Rajendra Files

नई दिल्ली : केजरीवाल सरकार के प्रिंसिपल सेक्रेटरी राजेंद्र कुमार पर पड़े सीबीआई छापे के बाद बड़ी जानकारी आ रही है. सूत्र बता रहे हैं कि सीबीआई को राजेंद्र कुमार के दफ्तर से मिली फाइलों में से कई दस्तावेज गायब मिले हैं. सीबीआई ने कल राजेंद्र कुमार के दफ्तर पर छापा मार कर कई फाइलें कब्जे मे ली थी.

इस बीच मंगलवार को 7 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद राजेंद्र कुमार को आज फिर सीबीआई मुख्यालय बुलाया गया है. सुबह से ही उनसे पूछताछ हो रही है. यह खबर पहले ही आ चुकी है कि राजेंद्र, अधिकारियों से सहयोग नहीं कर रहे हैं. ऐसे में पूछताछ लंबी हो सकती है.

गौरतलब है कि अब तक राजेंद्र कुमार के 28 लाख के बैंक बैलेंस का पता सीबीआई को चला है. जबकि, राजेंद्र कुमार के साथ आरोपी बनाए गए आईसीएसआईएल के एमडी ए.के. दुग्गल के एक करोड़ 66 लाख के फिक्स डिपॉजिट का पता चला है. राजेन्द्र कुमार के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज हो गई है.

दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस स्टेशन में नया मामला दर्ज हुआ है. एक्साइज एक्ट 33 और 38 के तहत यह केस दर्ज किया गया है. आबकारी निरीक्षक की शिकायत पर एफआईआर दर्ज हुई है. आरोप है कि राजेंद्र कुमार के घर से तय सीमा से ज्यादा शराब मिली है.

दिल्ली में घर में 9 लीटर शऱाब रखने की इजाजत है लेकिन राजेंद्र कुमार के घर से 14 शराब की बोतल बरामद हुई है. तय मात्रा से ज्यादा तादाद में शराब रखने का दोषी साबित होने पर 3 साल तक की सजा हो सकती है. ऐसे में राजेंद्र कुमार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Documents Missing From IAS Rajendra Files
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017