मुस्लिमों पर विवादित बयान देने वाले ट्रंप ने अब इनके खिलाफ की भद्दी टिप्पणी

By: | Last Updated: Wednesday, 23 December 2015 5:44 PM
Donald Trump

नई दिल्ली: अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए बहस तेज होने के साथ ही सियासी हमले भी तेज हो गए हैं . रिपब्लिकन पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी के प्रबल दावेदार अपने बेतुके बयानों को लेकर फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उन्होंने हिलेरी क्लिंटन के खिलाफ भद्दी टिप्पणी कर दी है.

 

रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से अमेरिका के राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार की दौड़ में आगे चल रहे डॉनल्ड ट्रंप अपने बयानों को लेकर फिर से विवादों में हैं . इस बार उन्होंने डेमोक्रेटिक नेता और विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन के खिलाफ भद्दी टिप्पणी की है .

 

ट्रंप ने एक कार्यक्रम में कहा कि हिलेरी 2008 में ओबामा के मुकाबले इसलिए पिछड़ गई थीं, क्योंकि उन्होंने डिबेट के दौरान बाथरूम ब्रेक लिया था .

 

2008 के राष्ट्रपति पद के चुनाव में हिलेरी क्लिंटन और बराक ओबामा डेमोक्रेटिक पार्टी से उम्मीदवारी की रेस में थे . लेकिन बराक ओबामा डेमोक्रेटिक नेताओं की पसंद बने थे . बीते शनिवार को एक डिबेट में देर से पहुंचने पर भी ट्रंप ने हिलेरी पर व्यंग्य किया था . डॉनल्ड ट्रंप ने अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के गोल्फ खेलने पर भी तंज कसा है .

 

ट्रंप ने कहा राष्ट्रपति जितना गोल्फ खेलते हैं उतना तो टाइगर वुड्स भी नहीं खेलता . मेरे पास इसके लिए समय नहीं है. लगता है डॉनल्ड ट्रंप ने विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहने की रणनीति बनाई है . पिछले दिनों मुस्लिमों को अमेरिका में घुसने से रोकने का बयान देकर ट्रंप विरोधियों के निशाने पर आ गए थे .

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Donald Trump
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: donald trump hilery Clinton
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017