माल्या ने कहा- मैं वाड्रा की तरह राजनीति से पीड़ित, वाड्रा बोले- मैं पैसे लेकर नहीं भागा

माल्या ने कहा- मैं वाड्रा की तरह राजनीति से पीड़ित, वाड्रा बोले- मैं पैसे लेकर नहीं भागा

17 बैंकों का 9 हजार करोड़ लेकर फरार उद्योगपति विजय माल्या को कभी किंग ऑफ गुड टाइम्स भी कहा जाता था. किंगफिशर एयरलाइंस के मालिक और युनाइटेड ब्रुअरीज के मालिकाना हक वाला बिजनेस टाइकून रहा विजय माल्या एक समय दुनिया के सबसे धनवान 100 लोगों की लिस्ट में भी शामिल रहा था.

By: | Updated: 22 Nov 2017 08:55 AM
Don’t use my name, never ran away with anyone’s money: Vadra says to mallya

नई दिल्ली: देश के कई बैंको का करीब नौ हजार करोड लेकर फरार उद्योगपति विजय माल्या को खुद की तुलना कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा से करना महंगा पड़ गया है. इसके जवाब में रॉबर्ट वाड्रा ने विजय माल्या को जमकर लताड़ लगाई है.


दरअसल ब्रिटेन में मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुनवाई के दौरान विजय माल्या ने कहा था कि वो सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा और हिमाचल प्रदेश के सीएम वीरभद्र की तरह राजनीति से पीड़ित हैं.


माल्या के इस बयान से भड़के रॉबर्ट वाड्रा ने ट्विटर पर जमकर लताड़ लगाई. उन्होंने लिखा, ''एक बार मैं फिर खबरों में हूं, जहां कोई मेरे नाम को बैशाखी की तरह इस्तेमाल कर रहा है."


 



उन्होंने आगे लिखा, "मैं मिस्टर माल्या को याद दिलाना चाहता हूं कि हां मैं राजनीति से पीड़ित हूं लेकिन मैंने कभी अपनी पोजीशन का गलत इस्तेमाल नहीं किया. मुझे अपने देश के कानून पर पूरा भरोसा है. मैं कभी किसी के रुपये लेकर नहीं भागा. माल्या को मेरी सलाह है कि कृपया भारत वापस आइए सभी का सामना कीजिए. लोगों के पैसे वापस कीजिए. मेरे नाम का इस्तेमाल करना बंद कीजिए. मैं आपसे किसी भी तरह जुड़ना नहीं चाहता.''

 



फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Don’t use my name, never ran away with anyone’s money: Vadra says to mallya
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story महाराष्ट्र: एक साल के भीतर में गठबंधन छोड़ देगी शिवसेना, अपने दम पर सत्ता में करेगी वापसी: आदित्य ठाकरे