Double Murder in Greater Noida's Gaur city, 15 years old son missing ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में मां और नाबालिग बेटी की हत्या, 15 साल का बेटा गायब

ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी में मां और नाबालिग बेटी की हत्या, 15 साल का बेटा गायब

पुलिस को घटना स्थल से एक बेट मिला है जो खून से सना हुआ है. पुलिस मान रही है कि इसी बेट से पीट-पीटकर मां और नाबालिग बेटी की हत्या की गई है.

By: | Updated: 06 Dec 2017 02:35 PM
Double Murder in Greater Noida’s Gaur city, 15 years old son missing
ग्रेटर नोएडा: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी में डबल मर्डर का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि घर में मौजूद मां और नाबालिग बेटी की क्रिकेट के बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं घर से 15 साल का बेटा भी गायब है.

ये मामला गौर सिटी के 14 फ्लोर के एक अपार्टमेंट का है. देर रात नोएडा पुलिस को सूचना मिली थी की यहां मां और बेटी की लाश कंबल से लिपटी हुई है. पुलिस जब यहां पहुंची तो अंदर से दरवाजा बंद था. इसके बाद पुलिस बाथरुम की खिड़की तोड़कर अंदर घुसी.

हत्या के बाद से 15 साल का बेटा लापता

बताया जा रहा है कि इस परिवार में छह लोग हैं. परिवार के मुखिया बिजनेस के सिलसिले में अहमदाबाद रहते हैं. इसके अलावा उनके जो माता-पिता हैं वह उत्तराखंड गए हुए हैं. हत्या से पहले घर में तीन लोग मौजूद थे. मां, नाबालिग बेटी और एक 15 साल का बेटा. फिलहाल हत्या के बाद से 15 साल का बेटा लापता है.

पुलिस को मिला खून से सना बैट

पुलिस शुरुआती जांच में बेटे को ही घटना का अभियुक्त मान रही है. बता दें कि पुलिस को घटना स्थल से एक बेट मिला है जो खून से सना हुआ है. पुलिस मान रही है कि इसी बैट से पीट-पीटकर मां और नाबालिग बेटी की हत्या की गई है. इसके अलावा किसी धारदार हथियार का भी इस्तेमाल किया गया है.

फिलहाल पुलिस इलाके की सीसीटीवी फूटेज तलाश रही है. पुलिस को शुरुआती जांच में लूट का सुराग नहीं मिला है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर हैं और जांच में जुटे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Double Murder in Greater Noida’s Gaur city, 15 years old son missing
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story नतीजों से पहले चली 'शॉटगन', कहा- ताली कप्तान को तो गाली भी कप्तान को