ट्रेन से खींच महिला के साथ पांच ने किया गैंगरेप

By: | Last Updated: Saturday, 12 March 2016 8:59 AM
Dragged from train & gang-raped

U

नई दिल्ली/रांची : झारखंड के देवघर जिले से शर्मसार कर देने वाली खबर है. यहां एक युवती को ट्रेन से खींच पांच युवकों ने गैंगरेप का शिकार बना दिया. युवती का पिता भी वहीं सोया हुआ था जहां से उसे उठाया गया. आश्चर्य की बात है कि स्टेशन परिसर के ठीक बाहर उसे हवस का शिकार बनाया गया लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. जबकि, स्टेशन पर जीआरपी(रेल पुलिस), आरपीएफ(रेलवे सुरक्षा बल) और रेल कर्मचारी रहते हैं.

घटना देवघर जिले के मधुपुर रेलवे स्टेशन की है. पीड़िता यहां स्टेशन पर खड़ी पैसेंजर ट्रेन में अपने पिता से साथ सोई हुई थी. वे रात करीब 9 बजे रांची से यहां पहुंचे थे और अगली ट्रेन पकड़ कर उन्हें गिरीडीह जाना था. ट्रेन सुबह 3 बजे रवाना होनी थी लेकिन उससे एक घंटे पहले ही हवस में पागल पांच जानवर वहां पहुंच गए. सभी अपराधियों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है. पांचों ने लड़की को मुंह पर कपड़ा बांध उठा लिया. इसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया.

इधर जब पीड़ित का पिता ऊपर की बर्थ से उठा तो उसने अपनी बेटी को न पाकर शोर मचाना शुरू किया. उसने जीआरपी को संपर्क किया और पुलिसकर्मियों ने अनिल साव नाम के संदिग्ध को पकड़ लिया. इसके बाद पवन कुमार और मिट्ठू यादव को पकड़ा गया. पता चला कि तीनों इस कांड में शामिल थे. इसके अलावा दो अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए. पीड़िता को भी बरामद किया गया. उसे काफी चोटें भी आई थी.

उसकी हालत इतनी गंभीर थी कि उसे मेडिकल जांच के लिए पुलिस देवघर के सदर अस्पताल भी नहीं ले जा सकी. पीड़िता का पिता स्टेशन पर ही हॉकर का काम करता है. इस घटना के बाद ट्रेनों में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़े सवाल उठ रहे हैं. इसके साथ ही महिलाओं की सुरक्षा के रेलवे के दावों की पोल भी खुल गई है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Dragged from train & gang-raped
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017