Drunk driving during New Year celebrations: UP Police comes up with interesting messages to check on such incidents | नए साल में कानून तोड़ने वालों को यूपी पुलिस की 'दबंग' चेतावनी

नए साल में कानून तोड़ने वालों को यूपी पुलिस की 'दबंग' चेतावनी

यूपी पुलिस ने सलमान खान की फिल्म 'दबंग' के एक डायलॉग के अंदाज में ट्वीट किया, 'आज हम आज सड़कों पर इतनी नाकाबंदी लगाएंगे कि आप कन्फ़्यूज़ हो जाओगे कि एंटर कहां से करें और भागे कहां से!'.

By: | Updated: 31 Dec 2017 05:00 PM
Drunk driving during New Year celebrations: UP Police comes up with interesting messages to check on such incidents

लखनऊ: नए साल ने दहलीज़ पर दस्तक दे दी है. खुशी और जश्न के इस दस्तूर और मौके का खयाल करते हुए आप कहीं ज्यादा न उछल जाएं. इसे लेकर यूपी पुलिस ने कानून तोड़ने वालों को 'दबंग' चेतावनी दी है. इसके साथ ही यूपी पुलिस ने निराले अंदाज़ में नए साल के स्वागत के लिए आपको आगे आने की भी नसीहत दी है.


अब से कुछ देर बाद पार्टियों और जश्न का दौर शुरू हो जाएगा. ज्यादातर लोग घरों से निकल कर नए साल का आनंद उठाएंगे. ऐसे में शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों से निपटने के लिए यूपी पुलिस ने एक अनोखा कैंपेन शुरू किया है.


p 2

यूपी पुलिस ने सलमान खान की फिल्म 'दबंग' के एक डायलॉग के अंदाज में ट्वीट किया, 'हम आज सड़कों पर इतनी नाकाबंदी लगाएंगे कि आप कन्फ़्यूज़ हो जाओगे कि एंटर कहां से करें और भागे कहां से!'.


यूपी पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर एक पोस्टर के साथ यह लाइनें लिखीं हैं. पोस्टर पर लिखा है 'स्वागत नहीं करोगे 2018 का? लेकिन... जरा संभल कर'. आपको बता दें कि इसी तरह की लाइनें सलमान खान ने अपनी फिल्म 'दबंग' के एक डायलॉग में बोली थी. इस फिल्म में सलमान खान यूपी के एक दबंग पुलिस वाले की भूमिका में नजर आए थे.


 






यूपी पुलिस का यह ट्वीट 'डोंट ड्रिंक ऐंड ड्राइव' की मुहिम को बढ़ावा देने के लिए किया गया है. यूपी पुलिस के इस नए अंदाज के बाद लोगों की खूब दिलचस्प प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं.

 





ABP न्यूज़ की भी आपको सलाह है कि नए साल का जश्न जमकर मनाए, लेकिन इसके साथ एक अपील ये भी है कि जश्न के इस माहौल में किसी भी स्थिति में कानून न तोड़े और एक अच्छे नागरिक होने का परिचय दें.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Drunk driving during New Year celebrations: UP Police comes up with interesting messages to check on such incidents
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story घोटाले के बाद नीरव मोदी का पहला बयान, कहा- पीएनबी का बकाया नहीं चुका सकते